Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गूगल टॉप सर्च पर राधिका का जलवा बरकरार, कुमारस्वामी ने 2006 में नाजायज़ तरीके से की थी शादी

गूगल टॉप सर्च में कर्नाटक के भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी की पत्नी व कन्नड एक्ट्रेस राधिका का जलवा बरकरार है। कुमारस्वामी ने राधिका से 2006 में नाजायज़ तरीके से शादी की थी। करीब 10 साल तक साथ रहने के बाद एचडी कुमारस्वामी और राधिका लगभग दो साल पहले अलग हो गए।

गूगल टॉप सर्च पर राधिका का जलवा बरकरार, कुमारस्वामी ने 2006 में नाजायज़ तरीके से की थी शादी

कर्नाटक चुनाव के बाद मचे सियासी घमासान के बीच जेडीएस नेता और भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी की पत्नी व कन्नड एक्ट्रेस राधिका अचानक चर्चा में आ गईं और गूगल पर सर्च किए जाने वाले टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में लगातार दो दिन से बनी हुई हैं।

दरअसल दोनों के बीच उम्र का करीब 27 साल का फासला है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं। इस वजह से भी यूजर्स राधिका के बारे में जानना चाहते हैं लेकिन अब एक अंग्रेजी अखबार ने दोनों के रिश्तों पर बड़ा खुलासा किया है।

अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 10 साल तक साथ रहने के बाद एचडी कुमारस्वामी और राधिका लगभग दो साल पहले अलग हो गए। खबरों के मुताबिक कुमारस्वामी ने राधिका से 2006 में शादी की थी।

राधिका कुमारस्वामी की बेटी

लेकिन कुमारस्वामी ने कभी सार्वजनिक तौर पर शादी को नहीं स्वीकारा हालांकि 2010 में राधिका ने शादी की बात कबूल की थी। बता दें कि दोनों की एक बेटी भी है। राधिका को 14 साल की उम्र में रतन कुमार से प्यार हो गया था और दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली।

खबरों की मानें तो राधिका के पिता देवराज को डर था कि उनकी बेटी का फिल्मी करियर बर्बाद हो जाएगा और वो इस शादी से खुश भी नहीं थे इसलिए उन्होंने रतन के खिलाफ केस कर दिया था।

राधिका के पति की मौत

साल 2002 में ही रतन की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। अब राधिका के साथ भी नहीं रहते स्वामी टेलीग्राफ के मुताबिक, फिल्म चैम्बर से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि राधिका इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं।

वहीं कुमारस्वामी का मोबाइल भी बंद आ रहा है। अखबार ने कहा है कि राधिका के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान कुमारस्वामी नए और पुराने घर के बीच अपना वक्त बांटा करते थे लेकिन अब उन्होंने राधिका के साथ रहना बंद कर दिया है।

राधिका कुमारस्वामी की दूसरी शादी

गौरतलब है कि राधिका की कुमारस्वामी से दूसरी शादी है। राधिका के अलावा कुमारस्वामी की भी ये दूसरी शादी थी। एक अन्य अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, उन्होंने पहली शादी 1986 में अनिता से की और दूसरी शादी 2006 में एक्ट्रेस राधिका से की।

एक साथ दो शादियां हिन्दू विवाह कानून के मुताबिक अवैध हैं। इसको लेकर हाई कोर्ट में भी मामला गया था लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए केस खारिज कर दिया कि कुमारस्वामी की शादी के पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

Next Story
Top