Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वाइफ दीपिका पादुकोण का बर्थडे गिफ्ट लेने मॉल पहुंचे रणवीर सिंह, पैक कराया ये महंगा तोहफा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के बर्थडे की तैयारियां शुरू कर दी है। इस कड़ी में रणवीर दीपिका का गिफ्ट खरीदने मॉल पहुंचे और एक महंगा गिफ्ट पैक कराया। आपको बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का बर्थडे है।

वाइफ दीपिका पादुकोण का बर्थडे गिफ्ट लेने मॉल पहुंचे रणवीर सिंह, पैक कराया ये महंगा तोहफारणवीर सिंह

बॉलीवुड के एर्नजैटिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह अपने पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए पर्स खरीदने शॉपिंग मॉल गए है। इस दौरान रणवीर सिंह को देख लोग जोश में आ गए और रणवीर की तरफ हाय बोलने लगे के लिए हाथ हिलाने लगे।

वीडियो सामने आने के बाद माना जा रहा है कि रणवीर दीपिका के बर्थ डे गिफ्ट के लिए पर्स खरीदने गए थे। इस दौरान रणवीर ने रेड हैट और व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनीं हुई थी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की बर्थडे डेट (Deepika Padukone Birthday) करीब है। उनका बर्थडे 5 जनवरी को आता है।

इससे पहले भी इंटरनेट पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो नहाते हुए नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर शावर ले रहे हैं और उसके दौरान नाच भी रहे हैं...

वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरूख खान और कालोज की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का गाना 'मेरे ख्वाबों में जो आए' चल रहा है। इस गाने पर ही रणवीर सिंह नहाते हुए डांस कर रहे है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह 'फिल्म 83' (Movie 83) के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में पहली बार वो शादी के बाद दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।


इस फिल्म में रणवीर भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया बनी हैं। फिल्म की कहानी 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है।

इसके अलावा रणवीर सिंह फिल्म 'जयेश भाई' (Jayesh Bhai) जोरदार में काम कर रहे हैं। पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले ही कहा है कि वो बच्चे चाहते हैं और उनके साथ समय बिताने की ख्वाहिश रखते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन्स में काफी बिजी है।

इस फिल्म को डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने बनाई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) नजर आएंगे। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

Next Story
Top