Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'तुस्सी ना जाओ' काजोल से कहने वाले छोटे सरदार अब करने जा रहे शादी, जानिए कितने दिन है बाकि ?

'तुस्सी ना जाओ' काजोल से कहने वाले छोटे सरदार अब शादी करने जा रहे है। जानिए कब है शादी और कितने दिन है बाकि ?

तुस्सी ना जाओ काजोल से कहने वाले छोटे सरदार अब करने जा रहे शादी, जानिए कितने दिन है बाकि ?
X

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों के पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्म के किरदार लोगों के दिलों में छाए हुए है। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के अलावा, दो चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आए थे। जिन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेंन किया। फिल्म में प्यारे छोटे सरदार के किरादर में नजर आने वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है। ये बच्चा अब इतना बड़ा हो गया कि अपनी जिंदगी का एक बड़ा कदम उठाने जा रहा है यानी ये बच्चा शादी रचाने वाला है।

आपको बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) फिल्म में छोटे सरदार का किरादर परजान दस्तूर ने निभाया था। जो अब बड़े हो गए है और शादी के लिए पूरी तरह से तैयार है। बताया जा रहा है कि परजान दस्तूर अगले साल फरवरी के महीने में अपनी गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से शादी करेंगे। इसकी जानकारी परजान ने इंस्टाग्राम के जरिए दी। 15 अक्टूबर को परजान ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने डेल्ना से प्यार का इजहार किया और इसका जवाब डेल्ना ने 'हां' में दिया।

समंदर किनारे पोज देते हुए परजान और डेल्ना की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए परजान ने कैप्शन में लिखा- 'एक साल पहले वो खूबसूरत दिन, जब उसने कहा- हां! केवल 4 महीने बाकी है! #DDwwedding', इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस परजान को खूब बधाईयां दे रहे है। परजान का 'कुछ कुछ होता है' में एक डायलॉग काफी मशहूर हुआ था। वो काजोल से कहते है- 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ' उनकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था।

Next Story