Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर प्यार में धोखा तो कियारा आडवाणी का होगा कुछ ऐसा रिएक्शन, कभी भूल नहीं पाएगा बॉयफ्रेंड

Kiara Advani: कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं वो अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी है।

अगर प्यार में धोखा तो कियारा आडवाणी का होगा कुछ ऐसा रिएक्शन, कभी भूल नहीं पाएगा बॉयफ्रेंड
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं वो अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी है। कियारा आडवाणी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। वो दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट होते है। लेकिन इस पर कभी कियारा ने खुलकर बात नहीं की। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते है। लेकिन अब कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

कियारा ने बताया कि वो एक एक्टर को डेट कर रही है। हाल ही में कियारा आडवाणी ने फिल्मफेयर के मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट कराया। मैगजीन कवर के लिए उन्होंने दिए गए इंटरव्यू के दौरान डेटिंग को लेकर खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान जब कियारा से सवाल पूछा गया कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया। इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा- 'आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी... उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।'

कियारा आडवाणी से एक ने सवाल करते हुए पूछा- 'उन्हें पता लगे कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है तो वो क्या करेंगी ?' इस पर कियारा ने कहा- 'वो उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी... कभी माफ नहीं करुंगी और वापस भी नहीं जाउंगी।' आपको बता दें कि कियारा आडवाणी कई बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हो रहती है। मालदीव्स से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थी।

Next Story