Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब विवादों में फंसी अनुष्का की वेब सीरीज पाताललोक, एक्ट्रेस को मिला लीगल नोटिस

लॉकडाउन के बीच रिलीज हुई Web Series वेब सीरीज 'पाताललोक' को अनुष्का शर्मा ने अन्य साथियों संग किया प्रोड्यूस

अब विवादों में फंसी अनुष्का की वेब सीरीज पाताललोक, एक्ट्रेस को मिला लीगल नोटिस
X

लॉकडाउन के बीच रिलीज हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताललोक (Web Series Patal Lok) को काफी पसंद किया गया है। लोग इसकी कहानी को भी खासा पसंद कर रहें हैं, लेकिन इस बीच ही लेकिन इसबीच इस फिल्म की (Legal Notice To Anushka Sharma) प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस मिल गया है। यह नोटिस उन्हें उनकी Patal Lok 'पाताललोक' वेब सीरीज में मुवी को लेकर दिया गया है। आरोप है कि सीरीज में नेपाली कम्युनिटी का अपमान किया गया है। इसी की वजह से अब लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने सीरीज के प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा दिया है।

दरअसल, (Web Series Patal Lok) वेब सीरीज पाताललोक के दूसरे एपिसोड में एक सीन है। इसमें पूछताछ के दौरान एक महिला पुलिस नेपाली किरदार पर जातिवादी गाली का इस्तेमाल करती है। इसको लेकर नोटिस भेजने वाले वीरेन ने कहा है कि 'पाताल लोक' में अगर नेपाली शब्द का इस्तेमाल किया गया होता तो कोई बात नहीं थी, लेकिन इसमें नेपाली के बाद जो शब्द बोला गया है। उसे समाज स्वीकार नहीं कर सकता है। इसीलिए अनुष्का शर्मा को नोटिस भेजा गया है। वहीं उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा को नोटिस इसलिए दिया गया है क्योकिं वो इसकी निर्माताओं की टीम में से एक हैं।

अनुष्का शर्मा की तरफ से नहीं दिया गया जवाब

वहीं लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन गुरुंग ने बताया कि (Notice Issued) नोटिस मिलने के बाद अनुष्का शर्मा ने कोई जवाब नहीं दिया है। उनके जवाब का इंतजार किया जा रहा है। अगर वह जवाब नहीं देती हैं तो इस मामले को लेकर हम आगे जाएंगे। वहीं बता दें कि इस फिल्म में जयदीप अहलावत आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे। फिर उनकी किस्मत कैसे बदली। इसको दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। जबकि इस वेब सीरीज की पूरी कहानी सुदीप शर्मा ने लिखी है।

Next Story