logo
Breaking

BIGG BOSS: अली को मिले विशेष अधिकार, मनीषा और सोनी को दी सजा

अली ने टास्क के दौरान ही मनीषा और सोनी को सजा भी दी।

BIGG BOSS: अली को मिले विशेष अधिकार, मनीषा और सोनी को दी सजा
मुंबई. 16 अक्टूबर को अली के बिग बॉस के घर में आने के बाद से ही घर का नजारा बदला बदला सा नजर आ रहा है। अली घर के पहले कप्तान बने हैं और उन्हें बिग बॉस ने आदेश दिया है कि वो घर में शांति व सुकून बनाए रखने के लिए कुछ अहम फैसले ले सकते हैं। 17 अक्टूबर को बिग बॉस ने अली को कुछ अहम अधिकार दिये। जिनके चलते अली को घर के प्रतिभागियों के बीच अलग अलग कामों को बांटना शामिल था।
इसके अलावा अली से कहा गया कि वो प्रतिभागियों से एक एक करके मिलें और हर प्रतिभागी की एक इच्छा के बारे में जानें। इनमें से किसी एक प्रतिभागी को अली सजा के लिये चुनेंगे और एक प्रतिभागी की इच्छा को पूरा करेंगे। इसके चलते अली ने करिश्मा को सजा और उपेन की इच्छा पूरी करने का फैसला लिया। बिग बॉस ने भी करिश्मा को सजा के तौर पर अदृष्य रहने का आदेश दिया।
अली ने टास्क के दौरान ही मनीषा और सोनी को सजा भी दी। इसके अलावा गौतम भी अली की सजा के हकदार हुए जबकि डाएंड्रा ने साफ इंकार कर दिया कि वो अली की बात नहीं मानेंगी। जिसपर अली काफी नाराज हो गये।
अली ने करिश्मा की दी सजा, उपेन की इच्छा पूरी बिग बॉस ने अली से कहा कि वो किसी एक घरवाले को सजा देंगे और एक घरवाले की इच्छा पूरी करेंगे। अली ने करिश्मा को उनकी बात ना सुनने के लिए सजा दी और उपेन को सारे काम अच्छी तरह से करने के लिए उनकी इच्छा पूरी करने का फैसला किया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्यों रात बितानी पड़ी सोनी और मनीषा को स्विमिंग में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top