logo
Breaking

UP PCS Mains 2017: PSC मेंस रि-एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड हुए जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने पीसीएस मेन्स 2017 की 19 जून का रद्द हुई परीक्षा के रि-एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है।

UP PCS Mains 2017: PSC मेंस रि-एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड हुए जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने पीसीएस मेन्स 2017 की 19 जून का रद्द हुई परीक्षा के रि-एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। छात्र यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

आयोग पीसीएस मेन्स 2017 के सामान्य हिन्दी और निबंध का रि एग्जाम 7 जुलाई को आयोजित कराएगा। यूपीपीएससी बताया है कि इलाहाबाद के जीआईसी सहित 3 कॉलेजों को परीक्षा केंद्र नहीं बनाया है।

यह भी पढ़ेः Bihar Board Result: 10वीं बोर्ड की परीक्षा में लडकियों ने मारी बाजी, 68.89 स्टूडेंट हुए पास

सचिव ने बताया है कि जिन छात्रों के एडिमिट कार्ड पर नहीं आया है, वे छात्र अपने आईडी प्रुफ ऑरिजनल और दो फोटो कॉपी और दो फोटो परीक्षा केंद्र पर परीक्षा के समय साथ ले के जाए। आयोग पहली पाली की परीक्षा सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षा 2 बजे से 5 बजे तक आयोजित कराएगी।

यह था मामला

19 जून को पीसीएस मेन्स 2017 के एग्जाम में सामान्य हिन्दी के पेपर की जगह पर जीआईसी कॉलेज में गलती से निबंध का पेपर बांट दिया था। गलत पेपर दिए जाने पर छात्रों ने हंगामा मचाया इस वजह से यूपीपीएससी ने दोनों ही पेपरों को रद्द कर दिया था।

Share it
Top