Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, अगस्त 17, 2017  
Top

ये है IPL 2017 का पूरा शेड्यूल, 5 अप्रैल को पहला मैच

haribhoomi.com | UPDATED Feb 16 2017 8:11PM IST
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के दसवें संस्करण के कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस साल आईपीएल का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2017 का फाइनल मुकाबला 21 मई को हैदराबाद में ही खेला जाएगा। 
 
 
बीसीसीआई ने बताया कि आईपीएल का दसवां संस्करण 47 दिनों तक चलेगा और 10 अलग-अलग स्थानों पर मैचों का आयोजन किया जाएगा। बीसीसीआई की इस घरेलू टी20 लीग टूर्नमेंट की शुरुआत 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगी, जहां पिछले सीजन की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2016 की रनरअप टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी। इस बार 47 दिनों तक चलने वाला यह टूर्नमेंट 10 शहरों में खेला जाएगा। टूर्नमेंट का प्रारूप हर बार की तरह समान ही रखा गया है।
 
 
तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ियों की नीलामी कार्यक्रम भी नजदीक ही है और 20 फरवरी को बेंगलुरू में ​नीलामी होनी है। आईपीएल प्रबंधन कमेटी ने टीमों और उनके मालिकों को यह सुनिश्चित किया है कि टूर्नामेंट की तैयारियों को सुपरवाइज़ किया जाएगा और निर्देशों के तहत आयोजकों से डील की जाएगी। आईपीएल 2016 सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू उपविजेता रहा था। इस बार इन्हीं दोनों टीमों के बीच मैच से आईपीएल का आगाज होगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo