Logo
election banner
Vidwath Kaverappa: पंजाब किंग्स के डेब्यूटांट विदवत कावेरप्पा ने अपने पहले ही मैच में 2 बड़े बल्लेबाजों के विकेट चटकाएं बल्कि वह टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे।

Vidwath Kaverappa: पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने तेज गेंदबाज वी. कावेरप्पा का डेब्यू कराया। पहले ही मैच में कावेरप्पा ने अपनी छाप छोड़ दी। उन्होंने अच्छी लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए। उन्होंने फाफ डु प्लेसिस और विल जैक्स जैसे बल्लेबाजों के विकेट चटकाएं। वी. कावेरप्पा ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 36 रन देकर 2 विकेट निकाले। 

पंजाब किंग्स ने 11 मैचों के बाद अपने स्क्वॉड में शामिल 25 साल के तेज गेंदबाज विदवत कावेरप्पा को मौका दिया। कप्तान सैम करन ने पहला ही ओवर कावेरप्पा को थमा दिया। उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए न सिर्फ अच्छी गेंदबाजी की। ब्लकि बड़े बल्लेबाजों को परेशान भी किया। हांलाकि उनकी बॉलिंग पर कैच भी छूटे। अगर ऐसा नहीं होता तो वह डेब्यू मैच में और अधिक विकेट ले सकते थे। अपने पहले ही ओवर में विराट कोहली का विकेट का कैच छूट गया, वरना कावेरप्पा शुरुआत में ही कोहली का शिकार कर लेते। पंजाब की तरफ से कावेरप्पा ही एकमात्र सफल गेंदबाज रहे। उनके अलावा कप्तान सैम करन ने एक विकेट लिया। बाकि कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया। इसके चलते बेंगलुरु की टीम बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। विराट कोहली ने 92 रन की बेहतरीन पारी खेली। कोहली ने 7 चौके और 6 छक्के जड़ें। 

इसे भी पढ़ें: GT vs CSK Preview: गुजरात प्लेऑफ की रेस से बाहर, एक जीत से होगी चेन्नई की बल्ले-बल्ले; टाइटंस-सुपर किंग्स में घमासान

कौन है विदवत कावेरप्पा 
विदवत कावेरप्पा कर्नाटक राज्य से आते हैं। वह 25 साल के हैं। विदवत दाए हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह घरेलू क्रिकेट अपने कर्नाटक राज्य से खेलते हैं। इसके अलावा वह हुबली टाइगर, रेस्ट ऑफ इंडिया और साउथ जोन से भी खेलते हैं। फर्स्ट क्लॉस के 20 मैचों में उनके 80 विकेट हैं। उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 53 रन देकर 7 विकेट हैं। इस प्रदर्शन को देखकर पंजाब ने उन्हें अपनी टीम में लिया। वहीं, 18 लिस्ट-ए मैच में उन्होंने 38 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 13 टी20 मैचों में उन्होंने 23 विकेट लिए हैं।

jindal steel Ad
5379487