Logo
Youth Dead Body in Sirsa: हरियाणा के सिरसा में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस नशे को मौत का कारण बता रही है, तो वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।  

Youth Dead Body in Sirsa: सिरसा जिले के ढूड़ियावाली गांव में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद रानियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान गांव के ही रहने वाले 32 वर्षीय संदीप के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर  मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के हाथ पर मिले सीरीज के निशान

रानियां थाना प्रभारी ने बताया की संदीप गांव में ही मजदूरी करता था। पुलिस को शुरूआती जांच में पाता चला कि मृतक संदीप के हाथों में सीरीज लगे होने के निशान है और आस-पास में काफी सिरिंज भी पड़ी मिली है। पुलिस को शक है कि अधिक नशा करने के चलते संदीप की मौत हुई होगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई मुकेश की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगे की  कार्रवाई शुरू कर दी है।

पत्नी ने अज्ञात पर लगाया हत्या का आरोप

वहीं, मृतक की पत्नी ने अज्ञात व्यक्तियों पर संदीप की हत्या करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता मुकेश कुमार का कहना है कि संदीप कभी-कभी नशा करता था, लेकिन शनिवार शाम 6 बजे उसको किसी व्यक्ति ने काम कराने के लिए फोन किया था। जिसके बाद में संदीप के घर न पहुंचने पर उसकी पत्नी और मां ने रात भर उसकी तलाश की। रविवार सुबह संदीप का शव गांव के बाहर श्मशान भूमि के नजदीक बनी पीर मजार के पास पड़ा हुआ मिला।

Also Read: हरियाणा में आमने-सामने टकराई कार, मां-बाप की मौत, बेटा-बेटी गंभीर रूप से घायल, आरोपी फरार

परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

व्यक्ति का शव मिलने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई थी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव के आस-पास की जगह की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भेज दिया। वहीं, मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर नशे के सौदागरों पर कार्रवाई न करने और उनके साथ मिलीभगत होने के आरोप लगाए हैं।

5379487