Logo
हरियाणा के रेवाडृी में दिल्ली जयपुर हाइवे पर निखरी गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई। महिलाओं की पहचान नहीं हुई है, जबकि युवक फरीदाबाद की नेहरू कालोनी का रहने वाला था।

रेवाड़ी। सोमवार सुबह दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर गांव निखरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचख्ना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के एक की पहचान फरीदाबाद की नेहरू कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है। मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। जबकि महिलाओं की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुबह 6 बजे धमाके आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब पौने 6 बजे निखरी के पास हाइवे पर तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद आसपास आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां सड़क पर एक युवक व दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े मिले। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक पड़ी हुई थी तथा दूसरा कोई वाहन आसपास दिखाई नहीं दिया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तथा तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को युवक की जेब से एक आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान फरीदाबाद के नेहरू कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय नीरज के रूप में हुई। पुलिस दोनों महिलाओं की पहचान कराने में लगी हुई थी।

पार्किंग में खड़ी कार से सामान चोरी, सीसीटीवी में नजर आया सहकर्मी

रेवाड़ी शहर के राजेश पायलट चौक के पास एक अस्पताल की पार्किंग में खड़ी कार से  हजारों रुपये का सामान चोरी हो गया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर उसका सहकर्मी ही चोरी करते हुए नजर आया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मॉडल टाउन निवासी अनिल सोनी ने बताया कि वह  पायलट चौक के पास एक अस्पताल में काम करता है। उसने अपनी गाड़ी अस्पताल की पार्किंग में खड़ी की थी। जब वह गाड़ी के पास पहुंचा तो गाड़ी के दरवाजे अनलॉक मिले। कार से स्टेपनी का टायर, एक खेल किट, जूते व पर्स गायब मिले। पर्स में उसके 27250 रुपये थे। उसने आसपास पता किया, लेकिन चोरी का सुराग नहीं मिला। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज चेक की, तो  एक व्यक्ति गाड़ी से सामान चोरी करते हुए नजर आया। ध्यान से देखने पर वह अस्पताल में ही पहले उसके साथ काम कर चुका गुरूग्राम के हेलीमंडी निवासी विशाल दिखाई दिया।

5379487