Logo
election banner
IPL 2024 GT vs CSK Preview: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शुक्रवार शाम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में घमासान होगा। गुजरात प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है।  

IPL 2024 GT vs CSK Preview: IPL का 59वां मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगे। 

गुजरात के लिए सीजन में पाने के लिए कुछ बाकी नहीं है, उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें अब खत्म हो चुकी हैं। वहीं, चेन्नई प्लेऑफ के लिए टिकट कटवाने का इंतजार कर रही है। पॉइंट्स टेबल में चेन्नई चौथे पायदान पर है। लगातार हार के बाद गुजरात सबसे नीचे चली गई है। मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस का आगे का सफर खत्म हो गया है। इस मैच में गुजरात निडर होकर खेलेगा, ऐसे में चेन्नई को उससे बचना होगा, क्योंकि चेन्नई के लिए यह जीत बहुत मायने रखती है।     

इसे भी पढ़ें: RCB vs PBKS Live Score: धर्मशाला में पंजाब-बेंगलुरु के बीच कांटे का मुकाबला, एक हार और आगे का सफर खत्म

चेन्नई और गुजरात का प्रदर्शन 
चेन्नई सुपर किंग्स ने 11 मैच खेले हैं, जिसमें 6 मैचों में जीत और 5 मैचों में हार मिली। टीम के पास 12 अंक है और वह चौथे नंबर पर है। वहीं, गुजरात टाइटंस ने 11 मैच खेले हैं, उसे 4 में जीत और 7 मैचों में हार मिली। टीम 10वें नंबर पर है। चेन्नई ने अपने पिछले दो मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले हैं। टीम को पहली बार हार मिली दूसरे मैच में चेन्नई ने पंजाब को हराया। वहीं, गुजरात को पिछले 3 मैचों में जबरदस्त हार मिली। उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगातार दो मैच हराए। इसी के चलते टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चली गई। 

इसे भी पढ़ें: SRH vs LSG Match Report: हैदराबाद ने घर बुलाकर लखनऊ को बुरी तरह रौंदा, 167 रन की पार्टनरशिप कर गए ओपनर  

गुजरात और चेन्नई में हेड टू हेड 
गुजरात और चेन्नई में मुकाबला बराबरी का होता है। दोनों में 6 बार मैच खेले गए हैं, इनमें 3 मैच गुजरात तो 3 मैच चेन्नई ने जीते हैं, लेकिन वर्तमान में चेन्नई का पलड़ा भारी है।

jindal steel Ad
5379487