Logo
Noise Vibe 2 Bluetooth speaker Launch: नॉइस ने भारत में एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है, जो हाई क्वालिटी में साउंड प्रोवाइड कराता है। कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत भी बेहद कम रखी है।

Noise Vibe 2 Bluetooth speaker Launch: स्मार्टवॉच ब्रांड नॉइस ने भारतीय बाजार में एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट गैजेट्स का नाम Noise Vibe 2 है, जो बेहतरीन साउंड  क्वालिटी प्रदान करने के साथ-साथ कई धांसू फीचर्स से लैस आता है। ब्रांड ने कुछ दिनों पहले Pop Buds TWS को पेश किया था। आइए Noise Vibe 2 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Noise Vibe 2 Bluetooth Speaker के फीचर्स
कंपनी का नया वाइब 2 स्पीकर (Noise Vibe 2 5W Wireless Speaker) एक कॉम्पैक्ट बॉडी के साथ आता है और इसमें एक मेश डिजाइन है जिसमें साउंड वॉल्यूम कंट्रोलर और अन्य बटन्स मौजूद हैं। इसमें एक स्ट्रैप है, जिससे स्पीकर को कैरी करने में आसानी होती है और इसकी मदद से इस ब्लूटूथ स्पीकर को टांगा (सुरक्षित स्थान पर रखना) जा सकता है।

नॉइस वाइब 2 में 52mm ऑडियो ड्राइवर्स हैं जो ट्रू बास टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं। नॉइस स्पीकर की सबसे बड़ी खासियतों में से इसकी बैटरी लाइफ है। कंपनी दावा करती है यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 5W पावर आउटपुट के साथ 15 घंटे तक चल सकता है।

यह भी पढ़ेंः POCO C51 और POCO M6 Pro 5G फोन के दिवाने हुए लोग, Flipkart पर Order की लगी लाइन, चेक करें Offers

इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और TWS पेयरिंग का सपोर्ट मिलता है। ब्लूटूथ स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी है, जिससे हे सिरी और ओके गूगल वॉयस असिस्टेंट (Hey Siri and OK Google voice assistants) का सपोर्ट होता है। अन्य खासियतों में इसमें IPX 5 वाटर रेजिस्टेंस और TF कार्ड सपोर्ट की सुविधा शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y200 GT, Y200t Launch: वीवो ने लॉन्च किए एक साथ दो धाकड़ फोन, जानें कीमत और खासियत

Noise Vibe 2 Bluetooth Speaker: कीमत और उपलब्धता
नॉइस ने नए वाइब 2 स्पीकर को कई खूबसूरत कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया है। इच्छुक ग्राहक इस पावरफुल स्पीकर को वॉन्डरिंग ब्लैक, सफारी बीज, रस्टिक ऑलिव, और स्टीली ग्रे जैसे कलर में खरीद सकेंगे। यह स्पीकर 21 मई 2024 को भारत में बिक्री के लिए होगा। जहां तक कीमत की बात है तो कंपनी ने इसकी आधिकारिक कीमत 3,499 रुपए रखी है, लेकिन इसकी सेल ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेजन (Amazon) और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com पर मात्र 1,499 रुपए में होगी।

5379487