Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

कितने तरह की होती हैं 'किस'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 4:54PM IST
कितने तरह की होती हैं 'किस'

प्यार करना हर किसी की इच्छा होती है। प्यार में किसिंग यानी चुंबन प्यार अहसास दिलाता है, जेकि हर प्रेमी जोड़ा हासिल करना चाहता है। हर किसी की इच्छा होती है वो जिसे प्यार करे उसे किस करे। किस दो प्यार करने वालों को शारीरिक के साथ-साथ मानसिक रूप से भी जोड़ता है।

किस करने से रिश्ते मजबूत और खास बनते है। प्रेमी जोड़ो के लिए किसिंग का कोई टाइम नहीं होता, एक प्यार भरा चुंबन प्रेमी या प्रेमिका को दिन भर की तमाम उलझनों से मुक्त करके एक प्यार भरे संसार में ले जा सकता है। 

बैसे तो किस करने का हर किसी का अपना खास स्टाइल होता है। लेकिन ये बात गांठ बांध लें कि किस करने से पहले आपको पूरी तरह से रिलैक्स होने की जरूरत होती है।

किसिंग के दौरान मुंह से सांस नहीं ले पाने की हालत में नाक से धीरे-धीरे सांस लेने की कोशिश करें और ऐसा ही अपने पार्टनर को भी करने को कहें। लेकिन ध्यान रखें कि किसिंग के दौरान पार्टनर को बीच-बीच में सांस लेने का समय दें, इससे आप प्यार को और अधिक एंजॉय करेंगे।

जिस समय आप अपने पार्टनर को किस करे रहें हों तो ध्यान रहें उस प्यार के बीच में कोई और नहीं आना चाहिए। जब किसिंग के लिए दोनों के होंठ मिल रहे हों तो उस समय जरूरी है कि किसिंग के समय सिर्फ किस के बारे में सोचें। इस तरह से आप अपनी किस को यादगार बना सकते है.. 

किसिंग के समय न करें गलती..

प्रेमी जोड़ों के लिए किस करने का अपना ही अलग अहसास होता है। लेकिन ध्यान रहे कि अगर आपके मुंह से दुर्गंध आती है तो यह आपके पार्टनर के लिए किसी सजा से कम नहीं होगी। और वह किस करने से फिछे हट जाएगा। 

अगर आपके मुंह से किसी तरह की कोई दुर्गंध आती तो आप किसिंग से पहले माउथवॉश का इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने पार्टनर को आराम से किस में करें, अपना पैशन दिखाने के लिए ताकत का इस्तेमाल करें, इससे आपके पार्टनर को चोट भी लग सकती है।

किस करने के तरीके..

- नॉटी डॉग किस..

नॉटी डॉग किस ये किस शरीर के नाजुक हिस्सों खासकर छाती, गर्दन, पेट और निचली जांघों में किया जाता है। छाती के निचले हिस्सों विशेषकर स्तन के निप्पलों को चूमने में विशेषरूप से आनंद आता है।

 

- बिगिनर्स किस..

इस किस का अर्थ दो होठों के साधारण मिलन से है। यह किस होठों पर स्पर्श करके या हल्का दबाकर किया जाता है। अपने लवर को चारों तरफ से चूमकर इस किस को अंजाम दिया जाता है।

 

- बटरफ्लाई किस..

इसमें लवर अपनी आंखों की बरौनी से प्रेमी के होठों, आंखों के बाल, गाल और गर्दन के स्पर्श करता है इस बटरफ्लाई किस कहते हैं।

 

- फ्रेंच किस..

फ्रेंच किस में अपनी जीभ अपने प्रेमी के मुख की कोमल त्वचा में डालकर उसे चारों ओर घुमाया जाता है। मुख से मुख मिलाकर फ्रेंच किस किया जाता है।

 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
the right way of kissing

-Tags:#Kissing#Lover#Relationships
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo