Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

WI vs ENG 2019: क्रिस गेल और आदिल राशिद ने एक-दूसरे को मैदान पर देख लेने की दी ''चेतावनी''

WI vs ENG 2019: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज बुधवार से शुरू होगी। दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल वेस्टइंडीज की टीम में लौट आए हैं। जिससे वेस्टइंडीज का पलड़ा इस सीरीज में भारी हो गया है। मैच शुरू होने से पहले क्रिस गेल और इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली।

WI vs ENG 2019: क्रिस गेल और आदिल राशिद ने एक-दूसरे को मैदान पर देख लेने की दी

Adil Rashid vs Chris Gayle

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज बुधवार से शुरू होगी। दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल वेस्टइंडीज की टीम में लौट आए हैं। जिससे वेस्टइंडीज का पलड़ा इस सीरीज में भारी हो गया है। मैच शुरू होने से पहले क्रिस गेल और इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली।

बुधवार से शुरू हो रहे पहले वनडे मैच से पहले क्रिस गेल ने आदिल राशिद को चेतावनी देते हुए कहा कि बचके रहना मैं तैयार हूं और मुकाबले का इंतजार कर रहा हूं। साथ ही गेल ने ये भी कहा कि मुझे नहीं पता कि इंग्‍लैंड की गेंदबाजी की शुरुआत कौन करेगा लेकिन किसी भी गेंदबाज को क्रिस गेल से बचकर रहना होगा।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, अगर नहीं खेला तो टीम इंडिया को..

आदिल राशिद ने भी क्रिस गेल को करारा जवाब देते हुए कहा कि मेरे लिए भी ये रोमांचक होगा। मैं भी इस मुकाबले का इंतजार कर रहा हूं। आगे राशिद ने कहा कि वह (क्रिस गेल) भी इंसान है और हर इंसान से गलतियां होती हैं। ऐसे में उसे गलती के लिए मजबूर करके आउट करने के लिए केवल एक गेंद की जरूरत होगी।

बता दें कि दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। गेल ने काफी समय बाद वेस्टइंडीज की वनडे टीम में वापसी की है।

Share it
Top