Logo
election banner
PAK vs NZ T20I Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को झटका लगा है। दो खिलाड़ी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को झटका लगा है। विकेटकीपर बैटर मोहम्मद रिजवान और ऑलराउंडर इरफान खान चोटिल हैं। इन दोनों को इस टी20 सीरीज से हटा दिया गया है। 

रिज़वान और इरफ़ान दोनों को रावलपिंडी में खेले गए तीसरे टी20 के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की नई नवेली टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल कर 5 मैच की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस मैच में केवल 2 गेंद ही फेंकी जा सकी थी। 

पीसीबी ने एक बयान में कहा,"रिपोर्टों की समीक्षा करने और पाकिस्तान टीम प्रबंधन के परामर्श के बाद, दोनों खिलाड़ियों को आराम देने का निर्णय लिया गया है।"इसमें कहा गया है कि दोनों लाहौर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना रिहैब पूरा करेंगे। विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण श्रृंखला की पूर्वसंध्या पर बाहर हो गए, हसीबुल्लाह खान, जिन्हें रिप्लेसमेंट के रूप में बुलाया गया था, के गुरुवार को और शनिवार को लाहौर में होने वाले आखिरी दो मैचों में विकेटकीपिंग करने की संभावना है।

मोहम्मद रिजवान ने दोनों टी20 में अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने दूसरे टी20 में नाबाद 45 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने ये मुकाबला 47 गेंद रहते 7 विकेट से जीता था। वहीं, तीसरे टी20 में भी उन्होंने नाबाद 22 रन बनाए थे। हालांकि, पाकिस्तान की टीम ये मैच 10 गेंद रहते 7 विकेट से हार गई थी। 

jindal steel
5379487