Logo
election banner
DC vs GT Review: आईपीएल का 40वां मैच रोमांचक हुआ। दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से हरा दिया। कप्तान ऋषभ पंत की 88 रन की पारी दिल्ली के काम आई और आखिरी के ओवर में गुजरात के लिए 19 रन बनाना मुश्किल हो गया।

DC vs GT Review: आईपीएल के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 4 रन से हरा दिया। आखिरी बॉल तक गया मैच रोमांचक रहा। आखिरी बॉल पर  जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी, लेकिन टीम एक रन ही बना पाई। राशिद खान ने 21 रन जरूर बनाए लेकिन वह आखिरी ओवर में 19 रन नहीं बना पाए। इधर, दिल्ली की इस जीत में कप्तान ऋषभ पंत की 88 रन की पारी ने अहम भूमिका निभाई। गुजरात की तरफ से साई सुदर्शन ने 63 रन बनाए। 

दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव ने 2 और रसिख सलाम ने 3 विकेट लिए। ओनरिक नॉर्खिया, अक्षर पटेल और मुकेश कुमार ने एक-एक विकेट लिया। मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने दमखम दिखाया। पहले 88 रन की कप्तानी पारी खेली। इसके बाद विकेट के पीछे 2 बेहतरीन पकड़े। गुजरात की तरफ से कप्तान शुभमन गिल के जल्दी आउट होने के बाद ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन ने टीम को संभाला लेकिन साहा और सुदर्शन के आउट होने के बाद टीम बिखरती चली गई। सुदर्शन ने 63 रन बनाए। 

मिलर का विकेट बना टर्निंग पॉइंट 
गुजरात के डेविड मिलर ने फिनिशर की तरह पारी खेलने की कोशिश की, लेकिन मुकेश कुमार ने महत्वपूर्ण विकेट लेकर गुजरात को बड़ा झटका दिया। डेविड मिलर ने आखिरी के 4 ओवर्स में तेजी से रन बनाए। उन्होंने 21 बॉल पर फिफ्टी लगाई। इसके बाद मुकेश कुमार ने उनका विकेट लेकर गुजरात की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

राशिद ने किया संघर्ष, नहीं दिला पाए जीत  

 

गुजरात के राशिद खान ने एक बार फिर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन वह इसे अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए। उन्होंने 11 बॉल पर 21 रन बनाए। पारी में 3 चौके और एक छक्का जमाया। आखिरी के ओवर में जीत के लिए 19 रन की आवश्यकता थी। राशिद ने 20वें ओवर में 2 चौके और एक छक्का भी लगाया। लेकिन आखिरी बॉल पर एक रन ही बना पाए।  

jindal steel Ad
5379487