Logo
election banner
DC vs GT IPL 2024: अक्षर पटेल ने गुजरात टाइटंस पर मिली जीत को याद करते हुए बड़ी बात कही है। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। ऋषभ पंत के नाबाद 88 रन और अक्षर पटेल की 43 गेंद में 66 रन की पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 224 रन बनाए थे। इसके जवाब में साई सुदर्शन (65), और डेविड मिलर(55) की पारी के दम पर गुजरात टाइटंस लक्ष्य के करीब पहुंच गई थी। आखिर के ओवर में राशिद खान ने भी 11 गेंद में 21 रन ठोके। हालांकि, इसके बावजूद दिल्ली कैपिटल्स 4 रन से मैच जीत घई। 

मैच के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक एक्स हैंडल ने अक्षर पटेल का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह मैच और दिल्ली की जीत में उनकी भूमिका के बारे में बात कर रहे हैं। अपनी पारी में 4 छक्के और 5 चौके लगाने वाले अक्षर ने पंत के साथ 113 रन की साझेदारी की।अक्षर ने मैच में 3 कैच और 1 विकेट भी लिया। अक्षर ने मिड ऑन पर साई सुदर्शन का कैच भी छोड़ा था। 

अक्षर ने इस वीडियो में कहा, "मिलर (डेविड) चल रहा था और राशिद (खान) भाई आए थे, सबने तोड़-फोड़ मचा दी थी। मिलर आउट हुआ तो एक बार हमने लंबी सांस ली। उसके बाद जब साई किशोर ने आके दो चक्के मर गया तो मैं सोच रहा था कि यार, लेकिन अंत भला तो सब भला, 4 रन से हम जीत गए तो मजा आ गया।”

इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर आ गई है। अब दिल्ली के 9 मैच में 4 जीत हो गई है। वहीं, गुजरात टाइटंस 7वें स्थान पर लुढ़क गई है। ये 9 मैच में गुजरात की पांचवीं हार रही। 

jindal steel
5379487