Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साल 2016 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा क्रिकेट का ये कपल

विराट के एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है।

साल 2016 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा क्रिकेट का ये कपल

नई दिल्ली. क्रिकेट की किन सुर्खियों के साथ साल 2016 शुरू हुआ लोग इसके बारे में कम लेकिन वो ये जरूर जानने के बेताब रहते है कि साल 2016 में भारतीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा फेमल कौन सा कपल रहा। ये तो इस साल कई क्रिकेटरों ने शादी भी की लेकिन इन सबसे के बीच टीम इंडिया के चमचमाते बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। इस बात का गवाह बना विराट कोहली के एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है। जिससे पता चलता है कि लोगों की रुचि इन दो कपलस में ज्यादा रही।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का को निशाना बनाया था। बता दें कि हर साल ट्विटर #YearOnTwitter रिपोर्ट पब्लिश करता है जिसमें भारत में ट्रेंड्स के बारे में बताया जाता है। इसमें पापुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवनेंट्स और मोस्ट पापुलर ट्वीट्स शामिल होते हैं। हर साल ट्विटर गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर भी चुनता है, जिस ट्वीट पर देश में सबसे ज्यादा रि-ट्वीट किया।

बता दें कि इस ट्वीट को 40,000 लोगों ने ट्वीट किया और 12,000 लोगों ने इस पर रिप्‍लाइ किया। वहीं 1 लाख से ज्‍यादा लोगों ने इसे फेवरेट के रूप में चुना। विराट कोहली के इस ट्वीट को गोल्‍डन ट्वीट ऑफ 2016 चुने जाने पर ट्वीटर साऊथ एशिया और इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्‍टर माया हरि ने कहा कि ट्वीटर एक तरह से इस बात को बताता है कि भारत में किस तरह की बातचीत हो रही है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स भी है। उनके ट्विटर पर 24.6 मिलियन फॉलोवर्स है। उनके बाद बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इनके बाद 22.1 मिलियन पर शाहरुख खान तीसरे, 20.3 मिलियन के साथ सलमान चौथे और 19 मिलियन के साथ आमिर खान पांचवें नंबर है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए- इस साल जो रहे चर्चा में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top