Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सपने में भी नहीं सोचा होगा इन कमाल के क्रिकेटरों ने, ऐसे दिन भी देखने पड़ेंगे

कई खिलाडी अपने बेस प्राइज से लगभग 24 गुना से भी ज्यादा दामों में बिके हैं

सपने में भी नहीं सोचा होगा इन कमाल के क्रिकेटरों ने, ऐसे दिन भी देखने पड़ेंगे
बेंगलुरु. आईपीएल के नए सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने खिलाडियों को खरीदने के लिए बड़ी रकम दाव पर लगाई हैं। पर इस बार कई दिग्गज खिलाडी ऐसे भी हैं जिनको खरीददार नहीं मिले इनमे से बड़ा नाम हैं इशांत शर्मा। इशांत की बेस प्राइस सबसे ज्यादा 2 करोड़ रुपए थी, लेकिन उन्हें खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया। हालांकि कई खिलाडी अपने बेस प्राइज से लगभग 24 गुना से भी ज्यादा दामों में बिके हैं। सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने इस बार नए खिलाडियों पर दाव लगाया हैं।
इसे भी पढ़ेंः कोहली का डर, वार्नर ने कहा नहीं लेंगे उनसे पंगा-पड़ता है महंगा

पिछले सीजन में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम ने इशांत को 3.8 करोड़ में खरीदा गया था लेकिन इस बार वो आईपीएल से बाहर रहेंगे। इशांत शर्मा के अलावा नीलामी में शामिल असगर स्टेनिक्जई, मो. शहजाद और दौलत जरदान को भी खरीददार नहीं मिलें। लेकिन पहली बार आए UAE के बैट्समैन चिराग सूरी को IPL ऑक्शन में 10 लाख रुपए में गुजरात लायंस ने खरीदा।
इंडियन एक्सप्रेस
के मुताबिक लंच के बाद इन खिलाड़ियों की दौबारा बोली लगी लेकिन इसके बाद भी किसी टीम ने रुचि नहीं दिखाई थी। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, आरपी सिंह, इरफान पठान, स्पिनर प्रज्ञान ओझा, भारतीय ऑलराउंडर परवेज रसूल, चेतेश्वर पुजारा और मोहित अहलावत आईपीएल-2017 में नहीं बिक सके। सीन एबोट को भी कोई खरीददार नहीं मिला। फैज फजल, एलेक्स हेल्स, रॉस टेलर, दिल्ली के उनमुक्त चंद, दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर और 50 लाख के बेस प्राइस वाले श्रीलंकन ऑलराउंडर तिषारा परेरा को भी किसी टीम ने खरीदने की रुचि नहीं दिखाई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top