Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BNG vs SL: श्रीलंका के सामने ढेर हुए बांग्लादेशी, मात्र 82 रनों पर सिमटी,10 विकेट से जीता मैच

82 रनों का पीछा करने उतरे श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाजों ने बिना विकेट गवाए 10 विकेट से मैच जीत लिया है।

BNG vs SL:  श्रीलंका के सामने ढेर हुए बांग्लादेशी, मात्र  82 रनों पर सिमटी,10 विकेट से जीता मैच

ट्राई सीरीज का छठा मैच ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडिमय में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया। बांग्लादेश में खेली जा रही ट्राई सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी लीग मैच में बांग्लादेश की पूरी टीम सिर्फ 82 रनों पर ढेर हो गई।

इसे भी पढ़े: NZ vs PAK: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 48 रनों से हराकर लिया पिछले हार का बदला

जिसके बाद श्रीलंका टीम मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरी। 82 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका टीम के उपुल थरंगा और धनुष गुणतिलक ओपनिंग करने उतरे दोनों ने मैदान पर बिना विकेट गवाए ये मैच 10 विकेट से जीत लिया। उपुल थरंगा ने 37 बॉल में 39 रन बनाए और धनुष ने 35 गेंदों में 35 रन का स्कोर बना दिया।

बता दें कि बांग्लादेशी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था लेकिन टीम का कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका। बांग्लादेश की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: अफ्रीका को लगा दूसरा झटका, एक क्लिक में जाने अपडेटेड स्कोर

बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा रन मुशफिकुर रहीम (26) ने बनाए हैं। बांग्लादेश का पहला विकेट 5, दूसरा 15, तीसरा 16, चौथा 34, पांचवां, 57, छठा 71, सातवां 79, आठवां 80, 9वां 81 और दसवां 82 पर गिरा। इस तरह पूरी टीम 100 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी और श्रीलंका के सामने 9 विकेट गवाकर 24 ओवर में 82 रन ही बना सकी। ए।

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका के लिए ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंचने के लिए ये मैच हर हाल में जीतना जरूरी था। ट्राई सीरीज की तीसरी टीम जिम्बाब्वे है।

Share it
Top