Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिबानी ने हार्दिक पंड्या को दिया ये चैलेंज, अब तक नहीं आया क्रिकेटर का जवाब

पूर्व आईपीएल होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक चैलेंज दिया है।

शिबानी ने हार्दिक पंड्या को दिया ये चैलेंज, अब तक नहीं आया क्रिकेटर का जवाब
X

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की सामाजिक विषय पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’आ रही है। अक्षय इस फिल्म का प्रमोशन कुछ खास अंदाज ही कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सेलिब्रिटी इन दिनों पैड दिखाते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं और वो एक दूसरे को ऐसा करने का चैलेंज भी दे रहे हैं।

पूर्व आईपीएल होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी इस चैलेंज के तहत ही हाथ में पैड पकड़े हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। दिलचस्प बात ये है कि इसके साथ ही उन्होंने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को भी ऐसा करने का चैलेंज दिया है, हालांकि अभी तक पंड्या ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: तीसरे वनडे में दिखेगी रनों की बरसात, धोनी को पछाड़ देंगे कोहली

बता दें कि शिबानी को यह चैलेंज मैकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी, एक्ट्रेस सोनम कपूर और फिल्म पैडमैन ने दिया था। शिबानी दांडेकर ने पैड दिखाते हुए अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हां यह मैं ही हूं, पैड पकड़े हुए। यह सब कुछ पीरियड के बारे में है। मैंने पैडमैन चैलेंज को स्वीकार किया और तस्वीर पोस्ट की।

मुझे चैलेंज देने के लिए थैंक्यू नम्रता, सोनम और पैडमैन फिल्म। अब मैं हार्दिक पंड्या, मोनिका डोगरा (म्यूजिशियन), विशाल डडलानी, डिनो मारियो और रिया चक्रवर्ती को पैडमैन चैलेंज दे रही हूं।

बताते चले कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में महिलाओं द्वारा पीरियड्स के दौरान पैड का इस्तेमाल करने का समर्थन किया गया है और वे महिलाएं जो पैड का इस्तेमाल नहीं करती हैं उनकी परेशानियों को भी दिखाया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story