Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर गरजे शाहिद अफरीदी

अफरीदी ने क्रिकेट से अपने संन्यास लेने की खबरों पर लगाया विराम।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर गरजे शाहिद अफरीदी
नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए किसी फेयरवेल मैच की जरूरत नहीं है और वो फिलहाल क्रिकेट नहीं छोड़ रहे हैं। अपने इस बयान के साथ ही उन्होंने क्रिकेट से अपने संन्यास लेने की खबरों पर विराम लगा दिया।
अफरीदी ने कहा कि मैंने पाकिस्तान के लिए 20 वर्ष तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला ना कि पीसीबी के लिए और एक मैच के लिए मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं। मैंने अपने क्रिकेट फैंस से जो प्यार और सपोर्ट हासिल किया है वही मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है। मैं अपने फेयरवेल के लिए पीसीबी को किसी भी मैच के लिए नहीं कहूंगा। अफरीदी ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की तरफ से भारत के साथ क्रिकेट मैच खेले जाने के मसले पर भारत ने कभी भी सकारात्मक रुख नहीं दिखाया।
वहीं पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी नजम सेठी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनका अफरीदी के साथ कोई मनमुटाव नहीं है और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए उन्होंने जो किया वो उसकी प्रशंसा करते हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सही समय आने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन्हें शानदार फेयरवेल दिया जाएगा।
टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद ये बातें सामने आई थी कि अफरीदी जल्द ही क्रिकेट को अलविदा कह देंगे और बोर्ड की तरफ से उन्हें फेयरवेल मैच खिलाया जाएगा मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुई। इसके बाद अफरीदी ने अपने संन्यास की अटकलों पर कहा कि फिलहाल वो क्रिकेट का खूब लुत्फ उठा रहे हैं और टी 20 क्रिकेट में सक्रिय हैं।
जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, अफरीदी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा क्रिकेट करियर खत्म हो गया है। मैं खेल का भरपूर मजा उठा रहा हूं और क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा। जहां तक पाकिस्तान टीम में सेलेक्शन का सवाल है ये टीम के सेलेक्टर्श पर निर्भर करता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top