Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूएस ओपन के दूसरे दौर में सानिया-बोपन्ना

सानिया ने अपनी नई जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ अपने पहले ग्रैंड स्लेम में विजयी आगाज किया।

यूएस ओपन के दूसरे दौर में सानिया-बोपन्ना
न्यूयार्क. भारतीय टेनिस खिलाड़ी अनुभवी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना तथा नंबर एक महिला डबल्स खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने-अपने डबल्स मैच जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।
महिला डबल्स
दुनिया की नंबर एक महिला डबल्स खिलाड़ी सानिया ने अपनी नयी जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ अपने पहले ग्रैंड स्लेम में विजयी आगाज किया। सातवीं वरीय जोड़ी ने अमेरिका की जाडा मी हार्ट और एना शिबारा को एक घंटे नौ मिनट तक चले मैच में लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से हराया।
मिक्स्ड डबल्स
अनुभवी भारतीय खिलाड़ी पेस ने मिक्स्ड डबल्स वर्ग के पहले राउंड के मैच में अपनी जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ दूसरे दौर में जगह बनाई। गत चैंपियन पेस-हिंगिस ने अमेरिका की साशिया विर्की और फ्रांसिस टियाफोए की जोड़ी को मात्र 51 मिनट में 6-3, 6-2 से हराया।
पुरुष डबल्स
वहीं पुरुष डबल्स के मैच में रोहन बोपन्ना और डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन की जोड़ी ने कड़े संघर्ष के बाद 16वीं सीड चेक गणराज्य के रादेक स्तेपानेक और सर्बिया के नेनाद जिमोनजिच को 6-3, 6-7, 6-3 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश पाया। भारतीय-डेन जोड़ी के सामने अब अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनिएल होंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top