Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पापा सचिन की सलाह के बाद अर्जुन ने लिया जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला, जानकर रह जाएंगे हैरान

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर लगातार अच्छा क्रिकेट खेलकर अपने पापा की तरह ही बनना चाहते हैं।

पापा सचिन की सलाह के बाद अर्जुन ने लिया जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला, जानकर रह जाएंगे हैरान

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर लगातार अच्छा क्रिकेट खेलकर अपने पापा की तरह बनना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई टी-20 लीग से हटने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि अर्जुन ने यह फैसला अपने पिता सचिन तेंदुलकर से पूछकर ही लिया है।

अर्जुन ने यह कहते हुए अपना नाम वापिस लिया कि वह इस टूर्नामेंट के लिए तैयार नहीं हैं। बता दें कि मुंबई टी-20 लीग 11 से 21 मार्च तक खेला जाएगा। अचानक अर्जुन का लीग से नाम वापिस लेने से लोगों को बड़ा झटका लगा है। यह फैसला उन्होंने अपने पिता सचिन तेंदुलकर से पुछ कर ही लिया है।

इसे भी पढ़े: वीरेन्द्र सहवाग की पत्नी आरती है बला की खूबसूरत, देखिए चुनिंदा 10 तस्वीरें

सचिन मुंबई-20 लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं। अर्जुन ने अपना नाम यह कह कर वापिस लिया कि वह इस टूर्नामेंट के लिए तैयार नहीं हैं। मुंबई टी-20 लीग 11 से 21 मार्च तक चलेगी। अचानक इस तरह अर्जुन का नाम वापिस लेने से लीग के आयोजकों को बड़ा झटका लगा है। क्योंकी इस समय मुंबई के अधिकांश बड़े खिलाड़ी अन्य प्रतियोगिताओं में व्यस्त हैं।

कुछ खिलाड़ी श्रीलंका में होने वाली ट्राई सीरीज में व्यस्त हैं तो कुछ खिलाड़ी ईरानी ट्रॉफी की तैयारियों में लगे हुए हैं। दरअसल सचिन तेंदुलकर ही मुंबई टी-20 लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं। हाल ही में तेंदुलकर ने मुंबई टी-20 लीग को लेकर कहा था कि यह लीग राज्य के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करेगी।

Share it
Top