Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय खिलाड़ियों के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तानी कप्तान, बोले- हौसला रखें...

कोहली के आउट होने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट किया जो रातों-रात वायरल हो गया। बाबर आजम ने भारतीय समयानुसार रात 12:29 पर ट्वीट किया....

भारतीय खिलाड़ियों के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे पाकिस्तानी कप्तान, बोले- हौसला रखें...
X

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया (second ODI against England) को करारी हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम ने लॉर्ड्स में 100 रन से जीत दर्ज की।इसमें 247 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया (Team India 146) रन ही बना सकी और 100 रनों के अंतर से यह मैच गंवा दिया। मैच में स्टार भारत के बल्लेबाज विराट कोहली (India batsman Virat Kohli) की वापसी देखी गई। जिन्हें कमर की चोट के कारण पहले वनड़े मैच से बाहर होना पड़ा। हालाँकि, 33 वर्षीय स्टार फिर से बल्ले से अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे, क्योंकि वह 25 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान कोहली ने तीन चौके जमाए।

बटलर को आसान से कैच दे बैठे कोहली

कोहली ने विकेटकीपर जोस बटलर (wicketkeeper Jos Buttler) को एक आसान सा कैच दे दिया। इसके बाद वो पवेलिएन की ओर लौट गए। कोहली के आउट होने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट किया जो रातों-रात वायरल हो गया। बाबर आजम (Babar Azam) ने भारतीय समयानुसार रात 12:29 पर ट्वीट किया 'ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें' बाबर के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तानी की तारीफ भी कर रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों से खराब दौर से गुजर रहे है भारत के पूर्व कप्तान

मालूम हो कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म, जिन्हें इस समय शीर्ष बल्लेबाजों में से एक माना जाता है वह इस समय टी20 और एकदिवसीय मैचों (currently ranked first in T20 and ODIs) में प्रथम स्थान पर हैं और टेस्ट में चौथे स्थान पर कायम हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान पिछले कुछ महीनों से खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में 16 मैचों में केवल 341 रन बनाए थे, और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (international cricket) में वापसी पर इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भी कदम बढ़ाने में विफल रहे। कोहली ने टेस्ट की दो पारियों में 11 और 20 रन बनाए, और आगे दो टी20 में 1 और 11 के स्कोर दर्ज किए।

और पढ़ें
Next Story