Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election 2019: योगेश्वर दत्त और संदीप सिंह ने राजनीति में आने की बताई वजह

Haryana Assembly Election 2019: ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt) और पूर्व दिग्गज हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए नामांकन भरा। इस मौके पर दोनों खिलाड़ियों ने राजनीति में आने की वजह बताई।

Haryana Assembly Election 2019: योगेश्वर दत्त और संदीप सिंह ने राजनीति में आने की बताई वजह
X
Haryana Assembly Election 2019 Yogeshwar Dutt Sandeep Singh

Haryana Assembly Election 2019 ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt) और पूर्व दिग्गज हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह बीजेपी से अपनी राजनीति पारी की शुरुआत कर चुके हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt) ने बरोदा विधानसभा सीट (Baroda Assembly Seat) से और संदीप सिंह ने पेहोवा विधानसभा सीट (Baroda Assembly Seat) से नामांकन भरा।

नामांकन के दौरान योगेश्वर दत्त और संदीप सिंह ने राजनीति में आने का अपना उद्देश्य बताया। पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि जैसे हमने खेल में ईमानदारी से देश का नाम रौशन किया है वैसे ही यहां भी लोगों की सेवा करेंगे। हमसब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने सबका साथ सबका विकास को पूरा करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास जो मनोहर लाल खट्टर ने दिया है उसको पूर्णता निभाऊंगा।

पेहोवा विधानसभा चुनाव सीट से नामांकन भरने के दौरान हॉकी के पूर्व भारतीय कप्तान संदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल खट्टर और कैप्टन साहब की ईमानदारी नीतियों की वजह से मैं राजनीति में आया हूं। उन्होंने यह भी कहा कि जैसे हमने हॉकी में ईमानदारी से देश की सेवा की है वैसे ही यहां भी लोगों की भी सेवा करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story