Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: गंभीर की वार्निंग, कहा क्वारंटाइन में जाओ नहीं तो जाओगे जेल!

Coronavirus : पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लोगों को चेताया है। लोगों से लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील के साथ लिखा- खुद भी जाएँगे और परिवार को भी ले जाएँगे! Quarantine या जेल!

गौतम गंभीर बोले कोरोना रहेगा साथ, क्रिकेटर्स को डालनी होगी इसकी आदत!
X
गौतम गंभीर (File Image)

Coronavirus : भारत में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट के बीच कई प्रदेशों को लॉकडाउन कर दिया है, यानी प्रदेश में बाहरी लोगों की एंट्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी, वहीं कई प्रदेशों में तो कर्फ्यू भी लगाना पड़ा है। पंजाब के बाद महाराष्ट्र में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इसको लेकर कह चुके हैं कि अगर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तो दिल्ली में भी कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Covid19) पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा पिछले दो-तीन दिनों से बहुत तेजी से बड़ा है।

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लोगों को चेताया है, और लोगों से लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील के साथ लिखा- खुद भी जाएँगे और परिवार को भी ले जाएँगे! Quarantine या जेल!

कोरोना वायरस के बढ़ते केस

भारत की राजधानी में भी पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस पॉजिटिव के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल ने कल जनता कर्फ्यू के दिन इस बात का एलान किया था कि प्रदेश को पूरी तरह लॉकडाउन किया जाएगा और सभी बॉर्डर को सील किया जाएगा।

कल जनता कर्फ्यू के दिन भी कई ऐसी वीडियो सामने आई जिसमें लोगों ने भीड़ के साथ एकजुट होकर तालियां थालियां बजाई, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसको लेकर नाराजगी जताई थी। पूरे भारत में अभी 450 से अधिक कोरोना पॉजिटिव के मामलें सामने आ चुके हैं।

Next Story