Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cristiano Ronaldo Birthday: इस फुटबॉल स्टार देश की जनसंख्या से 20 गुना अधिक लोग करते हैं फॉलो

Cristiano Ronaldo Birthday: क्रिस्टिआनो रोनाल्डो बुधवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगे। क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने अपने 35वें जन्मदिन से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

Cristiano Ronaldo Birthday: जितनी पूरे देश की जनसंख्या है उससे 20 गुना अधिक लोग करते हैं रोनाल्डो को फॉलो
X
Cristiano Ronaldo Birthday:

Cristiano Ronaldo Birthday: क्रिस्टिआनो रोनाल्डो दुनिया भर में मशहूर फुटबॉलर हैं। बेशक भारत में फुटबॉल को इतनी लोकप्रियता न मिलती हो लेकिन भारत में शायद ही कोई ऐसा स्पोर्ट्सपर्सन हो जो क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को नहीं जानता हो। क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को सिर्फ जबर्दस्त फुटबॉलर ही नहीं बल्कि एक स्टाइलिश पर्सन के तौर पर भी विख्याति मिली हुई है।

पुर्तगाल देश के क्रिस्टिआनो रोनाल्डो का जीवन आज जितना सरल और शानदार है उनका बचपन और स्ट्रगल उतना ही कठिन। रोनाल्डो ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब पहली बार उनकी फोटो अखबार में छपी थी तब उनके पिता ने उस अखबार की कटिंग को पूरे इलाके के लोगों को दिखाया था।

रोनाल्डो के 200 मिलियन फॉलोवर्स (Cristiano Ronaldo)

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो फुटबॉलर ही नहीं बल्कि सभी खेलों के एथलीटों के बीच सबसे धनी खिलाड़ी हैं। रोनाल्डो कार लवर हैं, रोनाल्डो के पास दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। 5 फरवरी 1985 को जन्मे क्रिस्टिआनो रोनाल्डो बुधवार को 35वां जन्मदिन मनाएंगे। क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के सिर्फ इंस्टाग्राम अकाउंट पर 201 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या लगभग 85 मिलियन है।

इंस्टाग्राम की बात करें तो रोनाल्डो को 201 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जबकि उनके देश यानी पुर्तगाल की कुल जनसंख्या की बात करे तो वो मात्र 11 मिलियन के करीब है। यानी रोनाल्डो को चाहने वाले जितने उनके देश में हैं उससे कई अधिक दुनिया के अन्य देशों में। भारत के कई क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलिब्रिटी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

Next Story