Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: सानिया मिर्जा पर चढ़ा ओलंपिक का खुमार, किट में ठुमके लगाती आईं नजर

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह ओलंपिक किट (Olympic Kit) के साथ डांस करती नजर आईं।

Video: सानिया मिर्जा पर चढ़ा ओलंपिक का खुमार, किट में ठुमके लगाती आईं नजर
X

सानिया मिर्जा (Instagram) 

खेल। भारतीय टेनिस (Tennis) स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पर टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) की खुमारी छाई हुई है। दरअसल मंगलवार को पीएम मोदी (pm narendra modi) ने जिन खिलाड़ियों से वर्चुअल मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया उनमें सानिया भी शामिल थीं।

6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह ओलंपिक किट (Olympic Kit) के साथ डांस करती नजर आईं। दरअसल सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका ये डांस वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

'A' लेटर का मतलब

वहीं सानिया ने वीडियो का कैप्शन लिखा, 'मेरे नाम का 'A' लेटर मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के जरिए अपने नाम में आने वाले 'A' लेटर का मतलब बताया है- आक्रामकता (Aggression), महत्वाकांक्षी (Ambition), उपलब्धि (Achieve) और स्नेह (Affection)।

अनन्या बिड़ला ने किया कॉमेंट

जिसके बाद सानिया के इस वीडियो पर फैंस ने कई कॉमेंट किए। साथ ही सानिया के इस वीडियो पर सिंगर अनन्या बिड़ला ने भी कॉमेट करते हुए लिखा, "मझे डांस मूव्स पसंद है, बधाई।" वहीं सानिया का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने सराहा

गौरतलब है कि 13 जुलाई को पीएम मोदी ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले खिलाड़ियों से वर्चुअल मुलाकात कर सभी खिलाड़ियों को सराहा। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में उन्हें अपेक्षाओं के बोझ तले दबना नहीं है बल्कि अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का लक्ष्य रखना है। साथ ही पीएम ने सभी खिलाड़ियों के जीवन के कई यादगार पलों का जिक्र करते हुए उनके अनुभवों के बारे में भी पूछा। इसके साथ ही भारत की ओर से टोक्यो ओलंपिक में इस बार 126 खिलाड़ी 18 स्पर्धाओं में हिस्सा लेंगे।

Next Story