Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंद मिनटों के गेम में पड़े 237 पंच, महिला बॉक्सर के चेहरे का हुआ ये हाल

दरअसल स्पेनिश बॉक्सर Mirriam Gutierrez और Amanda Serrano के बीच बॉक्सिंग मैच हुआ। जिसमें 10वें राउंड के बाद Mirriam Gutierrez को Amanda Serrano मात दी।

चंद मिनटों के गेम में पड़े 237 पंच, महिला बॉक्सर के चेहरे का हुआ ये हाल
X

खेल। दुनिया के सबसे मुश्किल खेलों में से एक है बॉक्सिंग (Boxing)। रिंग में खेले जाने वाले इस खेल में दोनों प्रतिभागियों को एक-दूसरे के पंच से बचना होता है या अगर किस्मत खराब रही तो पंच भी झेलने पड़ सकते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला स्पेनिश बॉक्सर Mirriam Gutierrez के साथ।

दरअसल स्पेनिश बॉक्सर Mirriam Gutierrez और Amanda Serrano के बीच बॉक्सिंग मैच हुआ। जिसमें 10वें राउंड के बाद Mirriam Gutierrez को Amanda Serrano मात दी। लेकिन इस जीत से ज्यादा हारने वाली Mirriam Gutierrez चर्चा में रहीं। उन्हें इस मैच के दौरान 237 पंच लगे जिसके बाद उनका पूरा चेहरा इतना खराब हो गया कि वो पहचान में नहीं आईं।

हालांकि, इस मुकाबले का स्कोर 100-90, 99-91, 99-90 रहा। वहीं Amanda Serrano ने अपनी जीत के बाद सूजे हुए हाथ की तस्वीर भी शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कभी-कभी जीत भी आपको दर्द देती है। गौरतलब है कि, Miriam Gutierrez 2019 से ही WBA की फीमेल चैंपियन हैं।

Next Story