Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्सर सरिता देवी और उनके पति को हुआ कोरोना संक्रमण

Coronavirus News : बॉक्सर सरिता देवी और उनके पति इस समय इम्फाल में हैं, और अब कोरोना के केयर सेंटर में गए हैं। दोनों ने ही अपने करीबियों, जो हाल ही में उनके सम्पर्क में आए हैं सबको सेल्फ आइसोलेशन में जाने के लिए कह दिया है।

बॉक्सर सरिता देवी और उनके पति को हुआ कोरोना संक्रमण
X
Boxer Sarita Devi (File Image)

फॉर्मर बॉक्सर एल सरिता देवी ने हाल ही में अपनी कोरोना जांच करवाई थी, इसमें सरिता देवी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बॉक्सर सरिता देवी के पति थोइबा सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन सरिता देवी और उनके पति में कोरोना से जुड़े लक्षण नहीं है।

37 साल की सरिता देवी बॉक्सिंग संघ में टीम को लीड भी किया करती हैं, आपको बता दें कि इससे पहने डिंको सिंह भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। सरिता देवी डिंको सिंह के बाद इस संक्रमण की चपेट में आने वाली दूसरी महिला बॉक्सर है।

बॉक्सर सरिता देवी और उनके पति इस समय इम्फाल में हैं, और अब कोरोना के केयर सेंटर में गए हैं। दोनों ने ही अपने करीबियों, जो हाल ही में उनके सम्पर्क में आए हैं सबको सेल्फ आइसोलेशन में जाने के लिए कह दिया है। एशियाई चैंपियनशिप में सरिता देवी ने कई सारे रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं, उन्होंने एशियाई चैंपियनशिप में 5 बार गोल्ड मैडल जीते हैं।

Next Story