Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?, इस शो में हुआ खुलासा

वर्तमान भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी आपस में काफी क्लोज हैं, खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बिताए गए पल को अपने फैन्स से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों करण जौहर (Karan Johar) के प्रसिद्ध टॉक शो ''कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में नजर आए। शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने अपने डेटिंग से लेकर निजी जिंदगी के कई रहस्यों से पर्दा उठाया है।

VIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?, इस शो में हुआ खुलासा
X

वर्तमान भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी आपस में काफी क्लोज हैं, खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बिताए गए पल को अपने फैन्स से शेयर करते रहते हैं। भले ही अब बहुत सारे क्रिकेटरों की शादी हो गई हो, लेकिन कुछ कुंवारे अभी भी प्रशंसकों के दिल की धड़कन हैं। केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी हरकतों से ड्रेसिंग रूम के माहौल को खुशनुमा बनाए रखते हैं।

हाल ही में दोनों करण जौहर (Karan Johar) के प्रसिद्ध टॉक शो 'कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में नजर आए। शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने अपने डेटिंग से लेकर निजी जिंदगी के कई रहस्यों से पर्दा उठाया है।

Happy New Year 2019: विराट-अनुष्का ने ऑस्ट्रेलिया के सड़कों पर यूं मनाया न्यू ईयर, वायरल हुई तस्वीरें

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या हमेशा एक साथ नजर आते हैं और एक दूसरे के साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं। हालांकि इस शो में एक चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ। लोगों ने कई बार राहुल से पूछा कि क्या वह स्टार भारतीय ऑलराउंडर को डेट कर रहे हैं।

इस पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि ऐसा लोग इस वजह से कह रहे हैं कि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे हैं और यह भी स्पष्ट रूप से स्वीकार किया है कि हर बैचलर की तरह वे भी एक आदर्श साथी की तलाश में हैं।

हार्दिक ने आगे हंसते हुए कहा कि ये दोनों अच्छे दिखने वाले लड़के एक साथ क्या कर रहे हैं? भाई हम ढूढने के लिए हैं। कोई नहीं मिल रहा तभी साथ में हैं। बता दें कि इस पूरे एपिसोड को अगले हफ्ते प्रसारित किया जाएगा जो 2019 का पहला एपिसोड हो सकता है

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story