Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2.5 लाख वाले सूट नहीं पहनेगी टीम इंडिया: अनुराग ठाकुर

बीसीसीआइ के सीईओ राहुल जोहरी की मांग को बीसीसीआइ अध्यक्ष ने कहा ना।

2.5 लाख वाले सूट नहीं पहनेगी टीम इंडिया: अनुराग ठाकुर
नई दिल्ली. बीसीसीआई को क्रिकेट की दुनिया में सबसे अमीर बोर्ड माना जाता है। बीसीसीआई के पहले सीईओ राहुल जोहरी ने बीसीसीआई के सामने एक ऐसी अनोखी मांग रखी थी जिसे सुनने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष हैरान रह गए थे। दरअसल, जोहरी ने बोर्ड से अपील की कि भारतीय टीम के हर खिलाड़ी को 2.5 लाख रुपए की कीमत वाला इटालियन सूट पहनाया जाए। जोहरी की इसी अपील को बीसीसीआई के सेक्रेटरी अजय शिर्के के साथ-साथ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भी मान्यता देेने से इंकार कर दिया।
जोहरी ने टीम इंडिया के क्रिकेटर्स और बीसीसीआई के प्रमुख अधिकारियों के लिए इटैलियन कंपनी द्वारा निर्मित 2.5 लाख रुपए की लागत के सूट्सक तैयार करवाने का प्रस्ताव रखा था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार जोहरी चाहते थे कि बीसीसीआई इस तरह के 50 फॉर्मल सूट्सस खरीदे, लेकिन बोर्ड के खर्चों पर लगी पाबंदी के चलते बोर्ड ने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया।
लोढ़ा कमेटी और बीसीसीआई के विरोधी राजीव जौहरी के इस सुझाव को एक गैरजरूरी खर्चे के रूप में देख रहें हैं। इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से बीसीसीआई के खर्चों पर सुप्रीम कोर्ट की गहरी नजर है और यही कारण रहा है कि क्रिकेटरों के इस इटैलियन सूट की इजाजत नहीं दी जा रही है। इस मामले पर बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम कार्पोरेट कल्चर को बढ़ावा नहीं देना चाहते। बोर्ड पहले ही सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ रहा है, इस तरह के सुझाव देने से पहले एक बार सोचने की जरूरत है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top