Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवराज सिंह को अंतिम समय पर खरीदने को लेकर मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने किया खुलासा

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के लिए मंगलवार को खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction 2019) पूरी हो गई। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को नीलामी के पहले राउंड में किसी टीम ने नहीं ख़रीदा था, हालांकि आखिरी राउंड में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उनके बेस प्राइस एक करोड़ रूपए में खरीदा। जिसपर मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने खुलासा किया है।

युवराज सिंह को अंतिम समय पर खरीदने को लेकर मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने किया खुलासा

IPL Auction 2019 Mumbai Indians:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के लिए मंगलवार को खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction 2019) पूरी हो गई। इस नीलामी में सबसे ज्यादा ध्यान भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने खींचा।

दरअसल युवराज को नीलामी के पहले राउंड में किसी टीम ने नहीं ख़रीदा था, हालांकि आखिरी राउंड में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उनके बेस प्राइस एक करोड़ रूपए में ख़रीदा।

इसे भी पढ़ें: IPL 2019 Auction: आईपीएल नीलामी 2019 में जानिए किस पर बरसा कितना धन, ये दो खिलाड़ी रहे सबसे महंगे

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने युवराज सिंह को आखिरी राउंड में खरीदने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आकाश ने युवी के खरीदने के फैसले को आईपीएल के 12 साल के इतिहास में मुंबई इंडियंस का सबसे किफायती फैसला करार दिया।

आईपीएल नीलामी के दौरान एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान आकाश अंबानी ने कहा- सच बताऊं तो हमने युवराज सिंह और लसिथ मलिंगा को बेहद सस्‍ते में अपनी टीम में शामिल किया है।

युवराज जैसे खिलाड़ी को महज एक करोड़ में टीम का हिस्‍सा बनाना हमारे लिए 12 साल के आईपीएल इतिहास में सबसे फिफायती फैसला रहा। हमने अनुभव को तरजीह दी है। साथ ही हमारी टीम में काफी युवा खिलाड़ी भी हैं।

युवराज सिंह और लासिथ मलिंगा

बता दें कि युवराज सिंह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं। साल 2015 में दिल्‍ली की टीम ने उन्हें 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले साल पंजाब की टीम ने उन्हें दो करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था।

पिछले साल युवराज का बल्ला खास नहीं चला था, जिसकी वजह से टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। इसके साथ ही श्रीलंका के तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा को भी मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में खरीदा है।

Share it
Top