Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: मंत्री ने की ऐसी हरकत, भड़क गई प्रीति जिंटा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर निकाली भड़ास

पंजाब टीम का दूसरा होम ग्राउंड इंदौर है बुधवार को इसी मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस का मैच खेला गया था। मैच से पहले प्रीति जिंटा मंत्री जी के इस हरकत पर भड़क गईं।

IPL 2018: मंत्री ने की ऐसी हरकत, भड़क गई प्रीति जिंटा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर निकाली भड़ास

आइपीएल सीजन 11 अपने समाप्ति की ओर बढ़ चला है, अब टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग तेज हो चुकी है। इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी बेहद गुस्से में नजर आ रही है।

पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग से लड़ाई के बाद अब बीजेपी के एक मंत्री पर उनका गुस्सा फूटा है। पंजाब टीम का दूसरा होम ग्राउंड इंदौर है बुधवार को इसी मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस का मैच खेला गया था।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: पंजाब की हार के बाद जब रो पड़े लोकेश राहुल, वायरल हुआ VIDEO

इस मैच को देखने के लिए आए मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार के शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह को फ्रेंचाइजी ने वीवीआइपी पास की जगह उन्हें गैलरी में बैठने के पास दिया। इसपर मंत्री जी भड़क गए। गुस्साए मंत्री जी ने स्टेडियम से सटे तीन गेटों पर ताले जड़वा दिए।

दरअसल ये तीनों रास्तें स्कूली शिक्षा के मैदान से गुजरते हैं और मंत्री जी उसी विभाग के मुखिया हैं। जिसके बाद प्रीति जिंटा भड़क गईं और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मध्य प्रदेश सरकार के अफसरों और अधिकारियों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मैदान पर दिखा अनोखा नजारा, राहुल-हार्दिक ने पहन ली एक-दूसरे की जर्सी, देखें VIDEO

वहीं दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने बताया कि हर मैच में अधिकारी 60 से 70 लाख रुपये तक के टिकट की मांग करते हैं।

Share it
Top