Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL फाइनल से पहले सलमान, करीना, सोनम और जैकलीन समेत ये दिग्गज लगाएंगे तड़का, रणबीर 2 घंटे के लिए लेंगे 1 करोड़

आइपीएल 11 के फाइनल मैच से पहले 2 घंटे का जश्न समारोह होगा। यह समारोह ''क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है'' के नाम से जाना जाएगा। इस समारोह को बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर होस्ट करेंगे।

IPL फाइनल से पहले सलमान, करीना, सोनम और जैकलीन समेत ये दिग्गज लगाएंगे तड़का, रणबीर 2 घंटे के लिए लेंगे 1 करोड़
X

आइपीएल 11 के फाइनल मैच से पहले 2 घंटे का जश्न समारोह होगा। यह समारोह 'क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है' के नाम से जाना जाएगा। इस समारोह को बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर होस्ट करेंगे। इस जश्न में रणबीर के अलावा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, करीना कपूर, सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिज भी मौजूद रहेंगी।

27 मई को होगा आयोजन

इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मैच से 2 घंटे रणबीर कपूर एक 'प्रील्यूड' की मेजबानी करेंगे( इस प्रोग्राम के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का फाइनल मैच खेला जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर किया जाएगा। ये जानकारी चैनल की ओर से जारी किए गए एक बयान में कही गई है।

एक करोड़ ले रहे रणबीर

मीडिया में आयीं खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार रणबीर कपूर इस शो को होस्ट करने के लिए एक करोड़ रूपए बतौर फीस लेंगे। यह पहला मौका होगा जब वो आइपीएल के किसी शो को होस्ट करेंगे, उनकी गिनती मौजूदा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार की जाती है।

सलमान जैकलीन करेंगे डांस

सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज रेस 3 के गाने पर डांस करते नजर आएंगे। इस मंच पर बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान पहली बार अपने क्रिकेट प्रेम के बारे में अपने फैंस को बताएंगे।

कई टीवी कलाकार भी करेंगे शिरकत

ऐसे मौके पर आइपीएल के फाइनल से पहले इस कार्यक्रम में फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए आएगी। इस शो में बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा कई टीवी कलाकार और क्रिकेट खिलाड़ी भी शिरकत करते नजर आएंगे।

कई भाषाओं में होगी कामेंट्री

मौजूदा समय में भारत एक ऐसा देश है जहां क्रिकेट के बहुत ज्यादा फैंस हैं इसलिए स्टार प्रवाह और एशियानेट ने देश के ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट फैंस तक आइपीएल की पहुंच बनाने के लिए मराठी और मलयालम भाषाओं में भी आइपीएल के मैचों का प्रसारण करेंगे यह आइपीएल के इतिहास में पहला ऐसा मौका होगा जब इतनी रिजनल भाषाओं में आइपीएल का प्रसारण किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story