Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच हुआ ड्रॉ, हनुमा विहारी और अश्विन रहे नाबाद

India Vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच का आज अंतिम दिन था, जो ड्रॉ हो गया है। इसी के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया एक-एक की बराबरी पर है।

India Vs Australia 3rd Test match drawn in Sydney
X

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट

India Vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच का आज अंतिम दिन रहा, जो ड्रॉ हो गया है। इसी के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया एक-एक की बराबरी पर है। हनुमा विहारी और आर अश्विन 269 गेंदों पर 62 रन की साझेदारी कर नाबाद रहे। दोनों खिलाड़ी साढ़े तीन घंटे से अधिक समय तक ग्राउंड पर रहे और भारतीय टीम को हार से बचाया।

तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी शुरुआत में ऐसे लग रहा कि भारत इस मैच को जीत जाएगी, लेकिन जैसे ही रिषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गिरे तो सब उलटा हो गया और फिर भारत ने इस मैच ड्रा करने की ठानी।

अब भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से बिस्ब्रेन में खेला जाएगा। यह दोनों टीमों के लिए सीरीज जीतने के लिए करो या मरो का मैच होगा, चौथे टैस्ट मैच को जो भी टीम जीत जाएगी उसी का सीरीज पर कब्जा होगा, क्योंकि अभी भारत और ऑस्ट्रेशन एक एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं।

Next Story