Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: इन दोनों टीम का हंसी-मजाक बना साल 2017 का सबसे बड़ा ट्वीट, ये हैं टॉप-10 ट्वीट

हाल ही में आईसीसी ने साल 2017 में किए गए टॉप-10 ट्वीट की लिस्ट जारी की है।

VIDEO: इन दोनों टीम का हंसी-मजाक बना साल 2017 का सबसे बड़ा ट्वीट, ये हैं टॉप-10 ट्वीट

हाल ही में आईसीसी ने साल 2017 में किए गए टॉप-10 ट्वीट की लिस्ट जारी की है। आईसीसी ने ये लिस्ट सबसे ज्यादा री-ट्वीट, लाइक्स के हिसाब से की है। जिस ट्वीट को सबसे ज्यादा री-ट्वीट और लाइक्स मिले हैं उसे उन्होंने नंबर-1 पर रखा है।

आपको बता दें कि साल 2017 में आईसीसी का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हंसी मजाक रहा। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के बाद भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को एकसाथ हंसते देखा गया था और आईसीसी ने वीडियो बनाकर ट्वीट कर दिया था। इस वीडियो को 12,473 बार री-ट्वीट और 29,008 बार लाइक किया गया।

इसे भी पढ़े: 50 साल और 266 मैच के बाद पहली बार चैपिंयन बना विदर्भ, रचा इतिहास

पहला ट्वीट : 'खेल-भावना', आईसीसी ने वो ट्वीट 18 जून, 2017 को किया था। आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद मैच के बाद युवराज सिंह, विराट कोहली को पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती करते देखा गया था।

दूसरा ट्वीट: दूसरे पर वो ट्वीट रहा जिसपर उसने लिखा, 'क्रिकेट विश्व कप, टी20 विश्व कप, चैंपियंस ट्रॉफी। पाकिस्तान के पास आईसीसी की हर ट्रॉफी है।' इस ट्वीट को 7,886 री-ट्वीट और 14,901 लाइक मिले हैं।

तीसरा ट्वीट: तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के जश्न का वीडियो है, चौथा ट्वीट: युवराज सिंह के 6 छक्के, पांचवां ट्वीट: चैंपियंस ट्रॉफी के साथ पाकिस्तान टीम की फोटो।

छठा ट्वीट: हार के बाद भी विराट कोहली और टीम इंडिया का पाकिस्तान को जीत की बधाई देना, सातवां ट्वीट: बतौर कप्तान टी-20 मैच में रोहित शर्मा का 35 गेंदों पर बनाया गया शतक।

आठवां ट्वीट: चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत का जश्न, नौवां ट्वीट: कोहली-सरफराज का एकसाथ चैंपियस ट्रॉफी के साथ फोटोशूट, दसवां ट्वीट: पाकिस्तान का खिताब जीतना।

Share it
Top