Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2nd ODI 2019: आखिरी ओवर में भारत को रोमांचक मैच जिताने के बाद बोले विजय शंकर- मैं ऐसे ही किसी...

IND vs AUS 2nd ODI 2019: मंगलवार को भारत ने नागपुर में दूसरे वनडे में एक बेहद रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। विजय शंकर ने 50वें ओवर की पहली और तीसरी गेंद पर विकेट लेकर भारत को एक रोमांचक जीत दिला दी। रोमांचक जीत दिलाने के बाद विजय शंकर ने बयान दिया है।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: आखिरी ओवर में भारत को रोमांचक मैच जिताने के बाद बोले विजय शंकर- मैं ऐसे ही किसी...
X

IND vs AUS 2nd ODI 2019

मंगलवार को भारत ने नागपुर में दूसरे वनडे में एक बेहद रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। आखिरी छह गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों की जरूरत थी। भारत के पास केदार जाधव एक विकल्प था, जिसका गेंदबाजी आंकड़ा 8-0-33-1 था और विजय शंकर ने अपने एकमात्र ओवर में 13 रन दिए थे। हालांकि गेंद विजय शंकर को सौंपी गई। शंकर ने 50वें ओवर की पहली और तीसरी गेंद पर विकेट लेकर भारत को एक रोमांचक जीत दिला दी।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से मिलने बीच मैदान पर पहुंचा दर्शक, देखें VIDEO फिर धोनी ने उसे कैसे दौड़ाया

रोमांचक जीत दिलाने के बाद विजय शंकर ने कहा है कि वह इसी मौके की तलाश में थे और दबाव में अच्छा करना चाहते थे। विजय शंकर ने मैच के बाद कहा कि मेरे लिए यह एक अवसर था। ईमानदारी से कहूं तो मैं इसी मौके की तलाश में था। मैं दबाव में अच्छा करना चाहता था। डेथ ओवर में गेंदबाजी करने में आनंद आया।

मैं खुद से यही कह रहा था कि आखिरी ओवर मुझे डालना है। मैं चुनौती लेने के लिए तैयार था। विजय शंकर ने आगे कहा कि जब आप देश के लिए खेल रहे होते हैं तो ऐसी ही चुनौतियों के लिए तैयार होने की जरूरत होती है। आखिरी ओवर में केवल मानसिक तौर पर स्पष्ट रहने की जरूरत थी। मुझे केवल सही जगह सही गेंद डालनी थी और मैंने ऐसा ही किया। मुझे खुद पर भरोसा था कि यह मैं ऐसा कर सकता हूं।

ऐसा था मैच का हाल

बता दें कि विजय शंकर ने 15 रन देकर दो विकेट लिए। जबकि उन्होंने बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 46 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत ने 48.2 ओवरों में 250 रन बनाए थे। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.3 ओवरों में 242 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 40वां एकदिवसीय शतक जड़ा। इस मैच में कोहली ने अपनी पारी के दौरान 120 गेंदों पर 116 रन बनाए, जिसमें 10 चौके शामिल थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story