Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: पुलवामा हमले के बाद वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर खतरा, पाक कप्तान सरफराज का आया बयान

ICC World Cup 2019: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हाल ही में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 से ज्यादा जवान जवान शहीद हो गए थे. जिससे देश में काफी आक्रोश है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट रिश्ते भी काफी प्रभावित हुए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप 2019 में भारत के मैच की बहिष्कार की बात हो रही हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बयान सामने आया है।

ICC World Cup 2019: पुलवामा हमले के बाद वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर खतरा, पाक कप्तान सरफराज का आया बयान

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हाल ही में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 से ज्यादा जवान जवान शहीद हो गए थे। जिससे देश में काफी आक्रोश है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट रिश्ते भी काफी प्रभावित हुए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप 2019 में भारत के मैच की बहिष्कार की बात हो रही हैं। जिससे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बहुत निराश हैं। सरफराज का मानना है कि राजनीति को खेल के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए और मैच 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में निर्धारित समय पर होना चाहिए।

IND vs AUS 2019: यही थी वो आखिरी बॉल जिसकी वजह से जीता हुआ मैच हार गया भारत, देखें VIDEO

क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम वेबसाइट से बात करते हुए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान मैच को शेड्यूल के अनुसार खेला जाना चाहिए क्योंकि इस खेल को देखने के इच्छुक लाखों लोग हैं।

मुझे नहीं लगता कि राजनीतिक लाभ के लिए क्रिकेट को टारगेट किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद क्रिकेट को निशाना बनाया जाना निराशाजनक है।

बता दें कि पिछली बार दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में मिली थीं, जब 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को बड़े अंतर से हराया था। अभी यह देखना बाकी है कि अब इस मुद्दे पर अंतिम फैसला क्या होगा।

Share it
Top