Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या ने खुद को घर में किया बंद, कहीं उठा ना लें ये बड़ा कदम, पिता का बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टॉक शो ''कॉफी विद करण'' में महिलाओं को लेकर उनकी विवादस्पद टिप्पणियों के लिए हार्दिक और केएल राहुल दोनों को बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है। इसी बीच हार्दिक पांड्या के पिता हिंमाशु पांड्या ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया है।

हार्दिक पांड्या ने खुद को घर में किया बंद, कहीं उठा ना लें ये बड़ा कदम, पिता का बड़ा खुलासा
X

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर उनकी विवादस्पद टिप्पणियों के लिए हार्दिक और केएल राहुल दोनों को बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है। दोनों क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलिया से वापस भेज दिया गया है और आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी नहीं चुना गया है।

ये कोई स्वर्ग की अप्सरा नहीं इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की हैं पत्नी, देखें HOT PHOTOS

हार्दिक पांड्या के पिता का बड़ा खुलासा

इसी बीच हार्दिक पांड्या के पिता हिंमाशु पांड्या ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया है। मिड-डे से बातचीत करते हुए हार्दिक के पिता हिंमाशु पांड्या ने कहा कि मेरा बेटा निलंबन से बहुत निराश हैं। टीवी शो पर दिए बयानों का उसे मलाल है। उसने विश्वास दिलाया है कि कभी ऐसी गलती नहीं दोहराएगा।

हार्दिक के पिता हिंमाशु ने आगे बताया कि जब से हार्दिक ऑस्ट्रेलिया से लौटा है तब से घर से बाहर नहीं निकला। वह किसी से फोन पर भी बात नहीं कर रहा है। उसे पतंग उड़ाने का शौक है, लेकिन इस बार निराशा के चलते उसने संक्रांति पर पतंग भी नहीं उड़ाई। वह बहुत निराश है।

हार्दिक के पिता हिंमाशु ने खुलासा किया कि ऑलराउंडर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच देखा लेकिन फिलहाल किसी के साथ बात नहीं कर रहा है। हिमांशु ने यह भी कहा कि परिवार ने क्रिकेटर से इस विषय पर बात नहीं की है और वे इस मामले पर बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि सीओए के सदस्य विनोद राय और डायना एडुल्जी जल्द ही क्रिकेटरों से पूछताछ कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story