Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#ENGvIND: वीरेंद्र सहवाग ने कहा-''''इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं, टैलेंट अभी जिंदा है'', एक क्लिक में जानें पूरा मामला

भारत ने रविवार को बड़े स्कोर वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर तीन टी20 मैचों की सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बड़ी जीत के लिए भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी है।

#ENGvIND: वीरेंद्र सहवाग ने कहा-

भारत ने रविवार को बड़े स्कोर वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर तीन टी20 मैचों की सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया। इंग्लैंड की धरती पर भारतीय क्रिकेट टीम की यह पहली टी-20 सीरीज जीत है।

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बड़ी जीत के लिए भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी है। सहवाग के अलावा रविंद्र जडेजा, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद कैफ और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने भी इस जीत पर भारतीय टीम को बधाई दी।

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा की वायरल हुई तस्वीरें, बेबी बंप पर हाथ फेरती आईं नजर

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा- इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं। टैलंट अभी जिंदा है। रोहित ने शानदार पारी खेली। एक और शतक, रोहित के नाम टी-20 में अभी और शतक आने बाकी हैं।। कुंग फू पंड्या (हार्दिक) ने भी अच्छा खेल दिखाया, भारत इस जीत को डिजर्व करती थी।

रोहित शर्मा ने इस मैच में 56 गेंदों पर नाबाद 100 रन बनाए, जिसमें 11 चौकों और पांच छक्के भी शामिल है। इस शतक के साथ ही रोहित में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए, टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 2000 रन पूरे किए और टी20 क्रिकेट में तीन शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे और भारत के पहले बल्लेबाज भी बने।

Share it
Top