Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दूसरे टेस्ट मैच में भी पिच की भूमिका होगी अहम

पहले टेस्ट मैच में भारत को 333 रनों से मिली थी करारी हार।

दूसरे टेस्ट मैच में भी पिच की भूमिका होगी अहम
बेंगलुरु. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिस तरह से सीरीज में पहले मैच की पिच की भूमिका अहम रही थी, ठीक उसी तरह यहां होने वाले मैच में भी पिच की भूमिका को अहम माना जा रहा है।
कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव आर सुधाकर राव ने पिच के हाल को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि हम इस टेस्ट मैच के लिए एक बेहतरीन पिच बनाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि टेस्ट पूरे पांच दिनों तक चले। हम यह बिलकुल नहीं चाहते कि मैच दो या तीन दिनों में ही खत्म हो जाए। जिसके कारण हम अभी पिच को पानी दें रहे हैं।
हम मैच के तीन दिन पहले पिच को और ज्यादा पानी देने की कोशिश करेंगे। जिससे एक अच्छी पिच तैयार की जा सके। उन्होंने पिच के बारे में बताते हुए कहा कि मैच के पहले और दूसरे दिन यह पिच बल्लेबाजों और तेज गेंदबाजों को मदद करेगी। पिच तीसरे दिन से थोड़ा टर्न लेना शुरू कर देगी।
उसके बाद जैसे-जैसे वक्त गुजरेगा पिच और ज्यादा टर्न लेना शुरू कर देगी। आपको बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से पहला मैच 333 रनों से हार गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन दिन में हरा दिया था। पहले टेस्ट मैच में शर्मनाक हार के बाद भारत अब दूसरे टेस्ट मैच पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रहा है। वहीँ, ऑस्ट्रेलिया को मिली धमाकेदार जीत ने उनके हौंसले काफी बुलंद कर रखे हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top