Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वर्ल्ड कप से पहले डेविड वार्नर का बड़ा धमाका, कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए जड़ा तूफानी शतक

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए डेविड वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा। डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा।

वर्ल्ड कप से पहले डेविड वार्नर का बड़ा धमाका, कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए जड़ा तूफानी शतक
X

David Warner

सिडनी। डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा। रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए।

वार्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई। वार्नर को 18 साल के बायें हाथ के स्पिनर हेनरी रेल्ज ने ब्रेंट विलियम्स के हाथों कैच कराया।

IND vs AUS 4th ODI 2019 Live Score: भारत की बल्लेबाजी शुरू, रोहित-धवन क्रीज पर

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा।

इन दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए शुक्रवार को घोषित ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह नहीं मिली है जबकि ये दोनों अंतिम दो मैच में खेलने के पात्र थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story