Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली के पड़ोसी बनने जा रहे हैं युवराज सिंह, कोहली से महंगे घर में होंगे शिफ्ट

Yuvraj Singh New Home : युवराज सिंह ने इस बिल्डिंग के 29वीं मंजिल पर घर लिया है, जबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2016 में 35वें फ्लोर पर घर लिया था। युवराज सिंह ने जिस कीमत पर ये घर खरीदा है, वो विराट और अनुष्का द्वारा खरीदे गए घर से लगभग दुगना है।

विराट कोहली के पड़ोसी बनने जा रहे हैं युवराज सिंह, कोहली से महंगे घर में होंगे शिफ्ट
X

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में सिक्सर किंग के नाम से जाने जाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अब मुंबई में नया घर लेने जा रहे हैं, और वो भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की बिल्डिंग (Virat Kohli Mumbai House) में ही। जी हां विराट कोहली और युवराज सिंह (Virat Kohli And Yuvraj Singh) अब एक दूसरे के पड़ोसी बनने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) मुंबई स्थित ओमकार 1973 बिल्डिंग (Omkar 1973 Building) में रहते हैं, और इसी बिल्डिंग में अब युवराज सिंह ने भी घर खरीदा है। युवराज सिंह ने इस बिल्डिंग के 29वीं मंजिल पर घर (Yuvraj Singh House In Omkar 1973 Tower) लिया है, जबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2016 में 35वें फ्लोर पर घर लिया (Virat Kohli Luxury House) था। खबरों के मुताबिक युवराज सिंह ने जिस कीमत पर ये घर खरीदा है, वो विराट और अनुष्का द्वारा खरीदे गए घर से लगभग दुगना है।

विराट कोहली ने 34 करोड़ ने खरीदा था घर

विराट कोहली ने इस घर को 2016 में 34 करोड़ रुपये में खरीदा था, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवी ने अपने घर के लिए 64 करोड़ रूपये दिए हैं। ओमकार टावर मुंबई के वर्ली क्षेत्र में हैं, और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ यहीं रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो युवराज सिंह और पत्नी हेजल कीच 2021 के अंत तक इस मुंबई स्थित इस अपार्टमेंट में रहने आएंगे।

Next Story