Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virender Sehwag ने रामायण के इस पात्र को बताया अपने जैसा! फैंस बोले ये तो द्रविड़ है

Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग के इस स्टाइल की खूब तारीफ की। लेकिन कई क्रिकेट फैंस ने इस पर अंगद की भूमिका क्रिकेट जगत में वॉल को देते हुए मीम बनाए। मीम में अंगद को राहुल द्रविड़ बताया और राक्षसों को गेंदबाज।

Virender Sehwag ने रामायण के इस पात्र को बताया अपने जैसा! फैंस बोले ये तो द्रविड़ है
X

Virender Sehwag : कोरोनावायरस की चैन को तोड़ने के लिए संपूर्ण देश में लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान सूचना प्रसारण मंत्रालय (Ministry Of Information And Broadcasting) ने कई पुराने नाटक और सीरीज शुरू की है, इसी कड़ी में सबसे चर्चित रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) का भी प्रसारण किया जा रहा है। अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) के जाने जाने वाले भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने रामायण के एक पात्र की तुलना स्वयं से करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

सहवाग ने लिखा मैंने रामायण के इस पात्र (अंगद) से अपनी बल्लेबाजी को लेकर प्रेरणा ली थी। अंगद जी आप कमाल हो, पैर हिलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। वीरेंद्र सहवाग के इस स्टाइल की खूब तारीफ की। लेकिन कई क्रिकेट फैंस ने इस पर अंगद की भूमिका क्रिकेट जगत में वॉल को देते हुए मीम बनाए। मीम में अंगद को राहुल द्रविड़ बताया और राक्षसों को गेंदबाज!

गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते थे राहुल द्रविड़

रामायण में अंगद रावण के दरबार में जाकर राक्षसों को चुनौती देते हुए अपने पैर को हिलाने के लिए कहता है। राक्षसों में कोई भी अंगद का पैर उठाना तो दूर, हिला तक नहीं पाता जिस पर राक्षस बहुत शर्मसार होते हैं। अब वीरेंद्र सहवाग ने जब खुद के प्रेरणास्त्रोत के रूप में अंगद का नाम लिया तो, कई लोगों ने अंगद की तुलना राहुल द्रविड़ से कर दी। दरअसल राहुल द्रविड़ को क्रिकेट जगत में द वॉल (Rahul Dravid The Wall) नाम से ही इसलिए जाना जाता है क्योंकि उन्हें आउट करने में वर्ल्डक्लास गेंदबाजों के भी पसीने छूट जाते थे।




Next Story