Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 world Cup 2021: सुपर-12 मुकाबलों में फैंस के लिए स्पेशल सुविधा, फेंसिंग बॉक्स में बैठकर दर्शक मैच का उठाएंगे लुत्फ

दरअसल सुपर 12 राउंड का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Ind vs SA) के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान ग्राउंड में दर्शकों के बैठने के लिए एक नई तरह की व्यवस्था की गई है।

T20 world Cup 2021: सुपर-12 मुकाबलों में फैंस के लिए स्पेशल सुविधा, फेंसिंग बॉक्स में बैठकर दर्शक मैच का उठाएंगे लुत्फ
X

खेल। टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2021) के सुपर-12 राउंड की शुरुआत शनिवार से हो गई है। इस दौरान दर्शकदीर्घा में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल सुपर 12 राउंड का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Ind vs SA) के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान ग्राउंड में दर्शकों के बैठने के लिए एक नई तरह की व्यवस्था की गई है। अबुधाबी (Abu dhabi) में खेले गए इस मुकाबले में स्टैंड्स में ग्राउंड जैसी ही जगह है। उस जगह पर अलग-अलग फेंसिंग बॉक्स बनाए गए हैं। इन बॉक्स में साथ में आए लोग रुक सकते हैं।

बता दें कि कोरोना महामारी (Coronavirus) को देखते हुए इस तरह के बॉक्स लगाए गए हैं। साथ ही ये उन दर्शकों के लिए है जो अपने परिवार के साथ मुकाबला देखने आए हैं और उनके साथ मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह की खास व्यवस्था की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। वहीं कुछ लोगों को ये तरीका काफी पसंद आया है, जबकि कुछ लोगों ने सवाल किए हैं कि आखिर ऐसे कैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सकता है।

बता दें कि, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के मैच में एक और खास नजारा देखने को मिलेगा। दरअसल मुकाबला शुरु होने से पहले सभी खिलाड़ियों ने घुटने पर बैठकर ब्लैक लाइफ मैटर मूवमेंट का समर्थन किया।

Next Story