Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus के बीच शोएब अख्तर चाहते हैं भारत पाकिस्तान सीरीज, भारतीय फैंस का फूटा गुस्सा

Coronavirus : जब इस समय कोरोनावायरस (Covid 19 In India) के प्रकोप के बीच सभी तरह के स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित हैं, यहां तक कि ओलिंपिक भी एक साल के लिए स्थगित (Tokyo Olympic Postponed) किए जा चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान सीरीज होनी चाहिए। अख्तर मानते हैं कि लॉकडाउन के दौरान ये सीरीज बहुत देखी जाएगी और इसमें कम्पनीज इन्वेस्ट भी करेगी, जिसका फायदा दोनों देशों को होगा।

वो बल्लेबाज जिसे शोएब अख्तर कभी बोल्ड नहीं कर पाए, अख्तर ने बताई वजह
X
शोएब अख्तर

Coronavirus: भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाला क्रिकेट मैच (India Vs Pakistan Cricket) किसी वर्ल्डकप फाइनल से कम नहीं होता, लेकिन अब दोनों देशों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जाती। भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच नहीं होने का कारण खुद पाकिस्तान है, क्योंकि पाकिस्तान अपने देश में आतंकवाद (Terrorism In Pakistan) को पनाह देता है और फिर ये आतंकवाद भारत के खिलाफ अपनी साजिश रचते हैं। इसी वजह से भारत अपनी टीम न पाकिस्तान भेजता है और न ही पाकिस्तान के साथ कोई सीरीज खेलना चाहता है।

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने वीडियो के माध्यम से एक अपील की है और कहा है कि भारत पाकिस्तान के बीच एक सीरीज होनी चाहिए। शोएब अख्तर की इस अपील पर भारतीय फैंस ने अपना गुस्सा निकाला और कहा कि भारत पाकिस्तान से कभी क्रिकेट सीरीज नहीं खेलेगा। एक यूजर्स ने लिखा कि हम पुलवामा को कभी नहीं भूलेंगे और न ही तुम्हारे साथ क्रिकेट खेलेंगे।

शोएब अख्तर चाहते हैं भारत पाकिस्तान सीरीज

जब इस समय कोरोनावायरस (Covid 19 In India) के प्रकोप के बीच सभी तरह के स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित हैं, यहां तक कि ओलिंपिक भी एक साल के लिए स्थगित (Tokyo Olympic Postponed) किए जा चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान सीरीज होनी चाहिए। अख्तर मानते हैं कि लॉकडाउन के दौरान ये सीरीज बहुत देखी जाएगी और इसमें कम्पनीज इन्वेस्ट भी करेगी, जिसका फायदा दोनों देशों को होगा। लेकिन शायद अख्तर इसमें सिर्फ अपना फायदा देख रहे हैं।

शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा कि बिना दर्शकों के इस सीरीज में हम 24 मेंबर और खिलाड़ी भेजें, और भारत इतने ही खिलाड़ी भेजे। शोएब अख्तर का ये आईडिया भारतीयों को नागवार गुजरा। यूजर्स ने कहा आतंकवाद और क्रिकेट एक साथ नहीं हो सकता। तो कई यूजर्स बोले कि बिना भारत का नाम लिए शोएब अख्तर नहीं रह सकते।

युवी भज्जी की आलोचना पर बोले शोएब

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह की आलोचन इस बात को लेकर हुई थी, क्योंकि उन्होंने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन में मदद करने की अपील की थी। इस पर युवराज सिंह ने कहा था कि वो सिर्फ मानवता की बात कर रहे थे और वो हमेशा भारत के हैं और भारतीय रहेंगे। इस मुद्दे का जिक्र शोएब अख्तर ने अपनी वीडियो में करते हुए कहा कि मीडिया ने अच्छा नहीं किया। शोएब अख्तर ने बताया कि उन्होंने भारत में जितना पैसा कमाया है उसका 30 प्रतिशत भारत में छोड़ दिया और मेरे कर्मचारियों (भारत के) की सैलरी में इसे जोड़ दिया था।

Next Story
Top