Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shane Warne Funeral: अंतिम सफर पर निकले शेन वॉर्न, लोगों ने दी क्रिकेटर को विदाई

शेन वॉर्न (Shane Warne) अब हमारे बीच नहीं रहे। वॉर्न के परिवार वाले और उनके दोस्त उनको अंतिम विदाई देने के लिए मेलबर्न में निजी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। बता दें कि, 4 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया था।

Shane Warne Funeral: अंतिम सफर पर निकले शेन वॉर्न, लोगों ने दी क्रिकेटर को विदाई
X

खेल। शेन वॉर्न (Shane Warne) अब हमारे बीच नहीं रहे। वॉर्न के परिवार वाले और उनके दोस्त उनको अंतिम विदाई देने के लिए मेलबर्न में निजी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। बता दें कि, 4 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया था। जिसके बाद शेन वॉर्न का पार्थिव शरीर पिछले हफ्ते थाईलैंड के मेलबर्न लाया गया था।

इतने लोग हुए शामिल

वॉर्न के तीन बच्चे, माता-पिता समेत उनके अंतिम संस्कार के समय उन सभी 80 लोगों में मौजूद थे जो रविवार को इस महान क्रिकेटर को अंतिम विदाई देने मेलबर्न गए। उनके दोस्तों में क्रिकेट को अलविदा कह चुके टेस्ट कप्तान मार्क टेलर (Mark Taylor) समेत एलेन बॉर्डर (Allen Border) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी मौजूद थे।

वॉर्न को आज भी शानदार खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वह अपनी फिरकी भरी गेंदों से किसी भी बल्लेबाज को अपने सामने ज्यादा देर तक नहीं टिकने दिया करते थे। उनका 4 मार्च को थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। यहां पर वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए आए थे। मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर आज यानी 20 मार्च को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। मैदान के एक स्टैंड को वॉर्न के सम्मान में उनके नाम पर रखा गया था।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story